भारत में लॉन्च हो सकता है 30 हजार रुपये से कम का iPhone 9
भारत में लॉन्च हो सकता है 30 हजार रुपये से कम का iPhone 9
Share:

iPhone 8 के साथ कंपनी एप्पल ने iPhone X लॉन्च कर दिया था. यानी iPhone 9 को तब न लॉन्च करने का निर्णय लिया गया. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी iPhone 9 जल्द लॉन्च करने वाली है. इसे iPhone SE 2 के विस्तार के तौर पर भी देखा जा सकता है. पिछले साल दिसंबर से रिपोर्ट्स आनी शुरू हुई हैं कि कंपनी iPhone SE 2 पर काम कर रही है. हाल की कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी iPhone 9 को जल्द से जल्द लॉन्च करना चाहती है. इतना ही नहीं, कंपनी इस स्मार्टफोन से भारत जैसे देशों को टार्गेट करना चाहती है. क्योंकि यहां कम कीमत वाले आईफोन ज्यादा पॉपुलर होते हैं और इनकी बिक्री भी ज्यादा होती है.

टेक वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार iPhone 9 दिखने में iPhone 8 का अपग्रेडेड वर्जन ही लगेगा. इसमें 4.7 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी जाएगी, लेकिन इसमें प्रोसेसर वही दिया जाएगा जो इस साल के फ्लैगशिप iPhone में मिलेगा. इस साल कंपनी A13 Bionic Chip लॉन्च करेगी.  हालांकि iPhone 9 में फेस आईडी न दे कर टच आईडी दे सकती है.

iPhone 9 में सिंगल रियर कैमरा भी दिया जाएगा, लेकिन सॉफ्टवेयर के जरिए इसमें पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स दिए जाने है.  जापानी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐपल एक तरह के बेजल्स वाले 8 अलग अलग साइज के iPhone डेवेलप कर रहा है. टेस्टिंग के बाद कंपनी कितने आईफोन लॉन्च करती है ये आने वाले कुछ वक्त में ही पता चलेगा. ऐपल अनालिस्ट Ming-chi kuo ने अनुमान लगाया है कि iPhone 9 की कीमतों की शुरुआत 399 डॉलर से हो सकती है. इसे भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 28,357 रुपये होता है. भारत में कंपनी इसे 30 हजार रुपये के अंदर लॉन्च कर सकती है. 

ऋषभ पंत के लिए अब यह क्रिकेटर बना बाधा, विराट ने किया केएल का समर्थन

रोम रैंकिंग सीरीज: रवि कुमार ने कजाखस्तान के पहलवान को 12-2 से किया पराजित, भारत ने हासिल किए सात पदक

इस क्रिकेटर के करियर पर मंडरा रहा खतरा, किस्मत के बाद अब शरीर दे रहा धोखा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -