Apple ने चली शातिर चाल...और ले आया अब तक का सबसे धमाकेदार फोन
Apple ने चली शातिर चाल...और ले आया अब तक का सबसे धमाकेदार फोन
Share:

एक नई अफवाह ने अभी-अभी अगली पीढ़ी के Apple iPhone 15 के बारे में कुछ दिलचस्प डिटेल्स के बारें में जानकारी सामने आ चुकी है। जबकि iPhone 15 सीरीज का लॉन्च लगभग एक वर्ष दूर है, सीरीज के संबंध में पहले ही कई रिपोर्टें आ गई है, अब लेटेस्ट लीक में इसके डिजाइन के बारे में वार्ता भी की है। यह खबर ज्ञात टिपस्टर ShrimpApplePro से आई है जिन्होंने ट्विटर पर सूचना शेयर की।

iPhone 15 का डिजाइन होगा अलग: ऑनलाइन पोस्ट को देखते हुए, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज ने आने वाले वर्ष अपने आईफोन 15 सीरीज में मामूली डिजाइन परिवर्तन करने की योजना भी बना ली है। कंपनी के पास कथित तौर पर एक नया बॉर्डर डिजाइन होगा, इसमें बैक एज कॉर्नर गोल होने वाला है। दूसरे शब्दों में, हो सकता है कि Apple iPhones गोल कोनों के बदले अपने तेज किनारे वाले डिज़ाइन से दूर जा रहे हों। यह परिवर्तन संभवतः उपकरण को पकड़ने में अधिक आसान बना पाएंगे।

मॉडल्स में होगा टाइटेनियम का इस्तेमाल: IPhone के प्रो मॉडल की बहुत ज्यादा बोझिल होने के लिए आलोचना की जा चुकी है। तो हो सकता है कि ब्रांड इस तरह का परिवर्तन करने की योजना बना रहा हो। हमने पहले भी एक अफवाह पर जानकारी दी थी जो अगली पीढ़ी के iPhone मॉडल में इसके निर्माण के लिए टाइटेनियम मटेरियल की सुविधा  का संकेत भी दे सकती है।

इस लीक ने टाइटेनियम के साथ बनाए जा रहे साइड फ्रेम का भी समर्थन भी कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि टिपस्टर ने कहा कि यह अभी भी बहुत प्रारंभिक जानकारी है और परिवर्तन के अधीन है। ध्यान रखें कि यह अभी भी एक अपुष्ट लीक है, लॉन्च के वक़्त ही ऐप्पल इस चीज का खुलासा  करने वाला है।

OnePlus लेकर आ रहा है अब तक का सबसे घातक स्मार्टफोन

सोनी लेकर आ रहा है अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन

अब बिना इंटरनेट भी आप कर सकते UPI से पैसे ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -