Apple Macbook Pro 16 : इस जगह सेल में हुआ उपलब्ध, सस्ते दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका
Apple Macbook Pro 16 : इस जगह सेल में हुआ उपलब्ध, सस्ते दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

अमेरिका की दिग्गज कंपनी Apple ने पिछले महीने ही अपना नया MacBook Pro बाजार में लॉन्च किया है, इसमें 16 इंच का रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। यह Macbook Pro 15 इंच का अपग्रेड वेरिएंट और इसमें कई बेहतर फीचर्स की सुविधा दी गई है। हालांकि लॉन्च के दौरान कंपनी ने भारतीय बाजार इसकी सेल से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी थी. वहीं अब भारतीय यूजर्स के इंतजार को खत्म करते हुए कंपनी ने आखिरकार Macbook Pro 16 इंच को भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. इसे कंपनी के आधिकारिक रिटेल स्टोर्स के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अंतरिक्ष से मलबा उठाएगा चार हाथों वाला रोबोट, 2025 में होगा परिक्षण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Macbook Pro 16 इंच दो वेरिएंट में उपलब्ध है. एक वेरिएंट में 2.6GHz 6-core Intel Core i7 प्रोसेसर दिया गया है और इसकी कीमत 1,99,900 रुपये है. जबकि 2.3GHz 8-core Intel Core i9 प्रोसेसर वाले डिवाइस को 2,29,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. डिवाइस की खरीददारी पर HDFC Bank यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. वहीं एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है और 12,850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. साथ ही Apple Macbook Pro की खरीददारी के लिए HDFC Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 7,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कया जा सकता है. 

Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट,जानें क्या है ऑफर्स

अगर बात करें MacBook Pro के फीचर्स की तो इसमें 16 इंच रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जो कि शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है. इसमें 3072x1920 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है. इसमें 226 PPI का पिक्सल डेंसिटी मौजूद है.डिवाइस में अन्य फीचर्स के तौर टच बार, टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर और Apple का T2 security चिप दिया गया है. दोनों ही डिवाइस में 16 जीबी रैम और 1टीबी स्टोरेज की सुविधा दी गई है. इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डिवाइस में 6 स्पीकर साउंड सिस्टम दिए गए हैं. 

शाओमी ने लॉन्च किया अनोखा स्मार्ट स्पीकर,जानें क्या है कीमत

Redmi Note 8 Pro की सेल आज से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

ASUS ROG Phone 2 की सेल आज, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -