एप्पल ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक चैनल

टेक दिग्गज Apple ने सोमवार को Apple Music TV पेश कर दिया है। यह अमेरिका में लोकप्रिय संगीत वीडियो का एक स्वतंत्र, क्यूरेटेड और 24 घंटे का लाइव स्ट्रीम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स इसे Apple म्यूजिक एप के ब्राउज टैब और Apple TV एप पर देख सकते हैं। Apple म्यूजिक टीवी होस्ट करेगा वीडियो हर शुक्रवार दोपहर में प्रसारित होगा।

यह अन्य मूल सामग्री के लिए भी एक घर होगा, जिसे Apple Music ने पिछले कुछ वर्षों में बनाया है, जैसे संगीत कार्यक्रम और साक्षात्कार। कंपनी ने एक बयान में कहा कि Apple ओरिजिनल शो और फिल्में Apple TV + से ली गई हैं। बस आपको जो प्रीमियम चैनल चाहिए। ऐसी कई फिल्में हैं जो किराए पर उपलब्ध हैं। लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाएं और केबल टीवी प्रदाता। कंपनी ने आगे कहा, "यह व्यक्तिगत और कुशल रूप से क्यूरेट है, इसलिए आपको सबसे अच्छा पता चल जाएगा कि यह क्या है। और यह सभी एप्पल टीवी ऐप में है। आपके सभी स्क्रीन पर। यह टीवी देखने का अंतिम तरीका है।"

आपको बता दें कि चैनल ब्रूस स्प्रिंगस्टीन को 22 अक्टूबर को समर्पित संगीत वीडियो ब्लॉक, एक लाइव स्ट्रीम, और ज़ेन लोवे के साथ एक विशेष साक्षात्कार के साथ अपने आगामी एल्बम की मेजबानी करेगा।

Samsung का ये स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ स्पॉट

डबल स्क्रीन वाले इस स्मार्टफ़ोन में है और भी अधिक खासियत, जानें क्या है कीमत

भारत में सैमसंग गैलेक्सी M21 की कीमत में आई भारी गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -