भारत में आईफोन 12 का उत्पादन शुरू करने पर एप्पल ने कहा- भारत में उत्पादन शुरू करने पर है गर्व
भारत में आईफोन 12 का उत्पादन शुरू करने पर एप्पल ने कहा- भारत में उत्पादन शुरू करने पर है गर्व
Share:

भारत में iPhone 12 की असेंबली की शुरुआत, यूएस टेक दिग्गज ने कहा, क्योंकि कंपनी दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजार में विनिर्माण परिचालन में तेजी लाती है। हम अपने स्थानीय ग्राहकों के लिए भारत में iPhone 12 का उत्पादन शुरू करने पर गर्व कर रहे हैं, Apple ने गुरुवार को एक बयान में कहा, बिना आपूर्तिकर्ता का नाम लिए स्मार्टफोन बना रहे हैं। 

एप्पल के ताइवानी ठेका निर्माता फॉक्सकॉन की भारतीय इकाई ने कहा कि इस मामले से परिचित दो स्रोतों में डिवाइस को तमिलनाडु में अपने प्लांट में असेंबल किया जाएगा। Apple चीन से उत्पादन के कुछ क्षेत्रों को अन्य बाजारों में स्थानांतरित कर रहा है क्योंकि यह वाशिंगटन और बीजिंग के बीच व्यापार युद्ध को संचालित करता है। इस मामले से परिचित एक व्यक्ति ने कहा कि नवंबर में फॉक्सकॉन अपने अनुरोध पर चीन से कुछ आईपैड और मैकबुक असेंबली को वियतनाम ले जा रहा है। 

अक्टूबर 2020 में लॉन्च किए गए, iPhone 12 में उन्नत कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी के साथ एक चिकना फ्लैट-एज डिज़ाइन, एक उज्जवल, अधिक immersive देखने का अनुभव, एक नया सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर के लिए OLED के साथ एक एक्सपेंसिव एज-टू-एज सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। 69,990 रुपये से शुरू होने वाली रिटेलिंग, यह ऐप्पल की ए 14 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होती है।

फेसबुक ने भारत में लॉन्च किया विशेष इंस्टाग्राम, जानिए क्या है फायदे?

एप्पल भारत में जल्द शुरू करेगी अपने आईफोन 12 का निर्माण, जानिए पूरा विवरण

आरोग्य ऐप ने शुरू किया कोरोना टीकाकरण पंजीकरण, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -