Apple ने की COVID-19 स्क्रीनिंग वेबसाइट और एप की पेशकश
Apple ने की COVID-19 स्क्रीनिंग वेबसाइट और एप की पेशकश
Share:

कोरोना वायरस इस समय दुनिया में तेजी से फैल रहा है। इस बीच अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) ने कोविड-19 स्क्रीनिंग साइट और मोबाइल एप लॉन्च किया है। इसके साथ ही इस एप की खास बात है कि यह सीडीसी यानी सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल के साथ जुड़ा है। इसके अलावा  , दूसरी तरफ स्क्रीनिंग टूल की बात करें तो यह यूजर्स को कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी देने के साथ जागरूक करता है। तो चलिए जानते हैं एपल के एप और स्क्रीनिंग टूल के बारे में विस्तार से| 

एप और साइट के जरिए विशेषज्ञ देते हैं सभी सवालों का जवाब
एपल ने वेबसाइट और एप के लिए सीडीसी, व्हाइट हाउस टास्क फोर्स और फेमा के साथ साझेदारी की है। उपभोक्ताओं जब इन दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए कोरोना वायरस से जुड़े सवाल पूछेंगे, तो उन्हें सीडीसी के विशेषज्ञ जवाब देंगे।

एपल ने कहा- यूजर्स को पूछे गए सभी सवालों के जवाब मिलेंगे
टेक कंपनी एपल ने कहा है कि हम एप और वेबसाइट के जरिए यूजर्स को कोरोना वायरस के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब देंगे। इसके साथ ही यहां यूजर्स को वायरस से जुड़ी हर तरह की जानकारी मिलेगी।

सिरी को कोरोना वायरस की जानकारी नहीं है
एपल के मुताबिक, सिरी को कोरोना वायरस की जानकारी नहीं है। जब सिरी से पूछा गया कि मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे कोरोना वायरस है, तो सिरी ने सीडीसी से जुड़ी जानकारी दी थी। इसके अलावा सिरी ने एप स्टोर से टेलीहेल्थ एप को डाउनलोड करने का सुझाव दिया था। 

भारत सरकार ने किया कोरोना कवच एप लांच

BSNL ने कम की इन शानदार प्रीपेड प्लान की वैधता

गूगल मैप्स से जानें दिल्ली में कहाँ मिलेगा खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -