Apple iPhone SE 2 के फीचर हुए लीक, जानिए लॉन्चिंग डेट ?
Apple iPhone SE 2 के फीचर हुए लीक, जानिए लॉन्चिंग डेट ?
Share:

पिछले लंबे समय से चर्चा का विषय बने हुए Apple iPhone SE 2 को लेकर एक नई खबर अब एक बार फिर सामने आई हैं, जिसमें यह बताया जा रहा है कि इस फोन को इसी साल पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी इसे साल के आखिर तक पेश करेगी.  हाल ही में नई लीक्स में ये कहा गया है कि आईफोन SE में फुल स्क्रीन नॉच डिस्प्ले मिल सकता है.

फ़ोन से जुड़ी और भी कई जानकारियां सामने आई है. जिसमे बताया गया है कि ग्राहकों को इस फोन में 4.2 इंच का डिस्प्ले भी मिल सकता है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन बाजार में ख़बरें जोर-शोर से चल रही है. दूसरी ओर एनालिस्ट का ये मानना है कि कंपनी जहां फोन में नॉच डिस्प्ले देगी ऐसे में फेस आईडी फीचर इस फोन में नहीं दिया जाएगा. फोन में A11 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 3 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा.

कैमरे पर गौर करें तो इसमें  सिंगल रियर कैमरा मिलेगा. जबकि फोन के दूसरे फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में ग्लास बैक और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट कंपनी दे सकती है. इसे कंपनी अपने एनुअल इवेंट यानी की इसी साल सितंबर महीने में दुनिया के सामने पेश करेगी. बता दें कि दूसरी ओर iphone के सेल में कामे से भी एप्पल खासी परेशान है. इससे पहले कंपनी ने साल 2018 में आईफोन XS, XS मैक्स और X को पेश किया था. 

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री

और भी ख़ास हुआ Whatsapp, अब चेहरा या फिंगरप्रिंट दिखाकर ही खुलेगा एकाउंट

आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...

शुरू हुई 'You and Realme Days' सेल, हर दिन ग्राहकों को मिलेंगे ये बढ़िया ऑफर्स....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -