Apple ने लॉन्च किया छोटी डिस्प्ले का स्मार्टफोन, iPhone की सेल में आई गिरावट
Apple ने लॉन्च किया छोटी डिस्प्ले का स्मार्टफोन, iPhone की सेल में आई गिरावट
Share:

अमेरिकी कंपनी Apple 4.7 इंच के डिस्प्ले के साथ जल्द ही छोटे iPhone लॉन्च करने की तैयारी में है. इस iPhone को अगले साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. इस iPhone का लुक और डिजाइन iPhone 8 की तरह ही हो सकता है. इसके अलावा इसमें LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है, साथ ही इसमें लेटेस्ट A13 बायोनिक चिप दिया जा सकता है. iPhone के इस अगले डिवाइस के अन्य डिवाइस के मुकाबले कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. अपनी गिरती सेल को बढ़ाने के लिए Apple द्वारा यह कदम उठाया जा सकता है.

Airtel 4G सर्विस में निकला आगे, Jio ने भी बनाया रिकॉर्ड

सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस छोटे डिस्प्ले वाले iPhone में 4.7 इंच का फुल एचडी एलसीडी स्क्रीन दी जा सकती है. इस iPhone के चार मॉडल्स अगले साल लॉन्च किए जा सकते हैं. कंपनी इसे अगले साल मार्च में पेश किया जा सकता है. भारतीय ग्राहको के लिए कंपनी फोन को सस्ता करने का भी प्रयास कर रही है.

JustDial का डाटा हुआ लीक, 10 करोड़ यूजर को हुआ नुकसान,

पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XS और iPhone XR की सेल में हाल ही में आई OTR ग्लोबल की रिपोर्ट के मुताबिक 24 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है. इस दौरान कंपनी ने वर्ल्ड वाइड 37 से 42 मिलियन यूनिट्स सेल किए हैं. पिछले साल इस तिमाही के दौरान कंपनी ने 40 से 45 मिलियन यूनिट्स बेचे थे. रिसर्च फर्म के मुताबिक, 21 से 24 फीसद तक की गिरावट Apple के सेल में साल-दर-साल दर्ज की जा रही है. कंपनी ने अब इस फोन के माध्यम से देश मे फोन की सेल को बढ़ाने की योजना बनाई है. 

Whatsapp ने लॉन्च किए ऐनिमेटेड स्टिकर्स, देखिए फर्स्ट लुक

Samsung galaxy fold की लीक आई सामने, जानिए खासियत

फेसबुक ने 15 लाख यूजर्स के Email किये अपलोड, ये होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -