iPhone SE 2 स्मार्टफोन बाजार में हुआ लॉन्च, जाने कीमत
iPhone SE 2 स्मार्टफोन बाजार में हुआ लॉन्च, जाने कीमत
Share:

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple ने आखि​रकार अपने अर्फोडेबल डिवाइस iPhone SE 2 को लॉन्च कर दिया है. iPhone SE 2 को ग्लोबल मार्केट में भारत में भी लॉन्च किया गया है. जहां कुछ यूजर्स के कंपनी के अर्फोडेबल डिवाइस के बाजार में आने पर खुश हैं, वहीं कुछ यूजर्स को निराशा हो सकती है. क्योंकि iPhone SE 2 को लॉन्च करते ही कंपनी ने iPhone 8 को डिस्कंटीन्यू करने का फैसला लिया है. यानि अब iPhone 8 और iPhone 8 Plus कंपनी की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लांच हुआ Apple का यह शानदार फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iPhone 8 और iPhone 8 Plus को डिस्कंटीन्यू करने के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन MacRumours की रिपोर्ट के अनुसार Apple अब iPhone 8 और iPhone 8 Plus को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराएगा. ​बल्कि यूजर्स इन्हें Amazon, Flipkart या फिर कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकेंगे. इस खबर के बाद हमने कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर चेक किया, जिसके बाद हमें पता चला कि iPhone 8 और iPhone 8 Plus को वेबसाइट से हटा लिया गया है. 

Honor 30 और Honor 30 Pro शानदार कीमत और फीचर्स के साथ हुए लॉन्च

अगर बात करें Apple iPhone SE 2 की तो इसे ब्लैक, व्हाइट और रेड तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 64GB वेरिएंट की कीमत 42,500 रुपये, 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 47,800 रुपये और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 58,300 रुपये है. हालांकि कंपनी ने अभी iPhone SE 2 की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चीता हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

लॉकडाउन के कारण रुकी इस स्मार्टफोन की सेल, अब 6 मई को फिर होगी शुरू

OPPO A72 की जानकारी हुई लीक, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -