Apple iPhone 13 में मिल रहे है ये खास फीचर्स

Apple Inc लंबे समय से iPhone सीरीज पर काम कर रहा है। कंपनी ने वर्षों के भीतर जबरदस्त विकास किया है और प्रत्येक नए मॉडल के साथ अपडेट के नए सेट लॉन्च करती रहती है। हाल ही में, कुछ महीनों में एक नया लॉन्च 9f iPhone 13 सेट किया गया है और टेक-सेवी अपने भविष्य के उपयोगकर्ताओं के लिए आगामी लाइनअप बाल्टी में क्या है, इस पर शोध करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार iPhone 13 और iPhone 13 मिनी का सुझाव है कि ये iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max जैसे LTPO OLED पैनल के साथ शिप नहीं हो सकते हैं। आगे बढ़ते हुए ध्यान में रखने के लिए और बदलाव होंगे। आगामी लाइनअप अपने कैमरा सेंसर को अपग्रेड करेगा क्योंकि यह देखा गया है कि कंपनी हमेशा एक नया लाइनअप लॉन्च करते समय अपने उत्पाद की कैमरा सुविधाओं को अपग्रेड करती है। Weibo पर एक ताजा केस लीक होने से उम्मीदों पर और अधिक भरोसा है। Weibo पर iPhone 13 और iPhone 13 mini से जुड़े कई मामले लीक हुए थे। Weibo टिपस्टर ने सुझाव दिया कि Apple iPhone 13 और iPhone 13 मिनी में समान iPhone 12 Pro Max सेंसर का उपयोग कर सकता है। यह एक अवसर पैदा करता है कि iPhone 13 लाइनअप के कम खर्चीले संस्करण भी 'सेंसर-शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन' का समर्थन करते हैं।

कथित तौर पर, यह हार्डवेयर अतिरिक्त वर्तमान में iPhone 12 प्रो मैक्स के लिए अनन्य है, लेकिन लंबे समय तक नहीं हो सकता है। IPhone 13 मिनी और iPhone 13ay में Apple विभिन्न प्रकाश स्थितियों में बेहतर स्थिरीकरण को रोल आउट करता है, लेकिन कैमरों के भीतर बड़े सेंसर तेज छवि और वीडियो कैप्चर को सक्षम करेंगे। आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी की तुलना में लेंस कटआउट भी बहुत बड़ा माना जाता है।

इस राज्य में बाढ़ के कारण रद्द हुई 10 ट्रेनें

आज दिल्ली में हो सकता है पानी का 'महासंकट', जानिए क्यों?

गाय का मांस खाने वालों को छोड़कर सबका डीएनए एक है: साध्वी प्राची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -