Apple के इन अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी लॉन्च से पहले लीक
Apple के इन अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी लॉन्च से पहले लीक
Share:

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple का iPhone 11, iPhone 11 Pro, and iPhone 11 Pro Max को सितम्बर 10 के इवेंट में पेश किया जाएगा. इन फोन्स के आधिकारिक रूप से लॉन्च होने से पहले iPhone 11 सीरीज की पूरी सेप्सीफिकेशन्स MyDrivers पर लीक हो गई हैं. इसमें इमेज रेंडर्स और कीमत शामिल है. 3 नए iPhone मॉडल्स में टॉप लेफ्ट में चौकोर सेटअप में रियर कैमरा लगाए जाएंगे. इसमें परहले के iPhone की तुलना में डिजाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. इसका फ्रंट लगभग एक समान रहेगा. इसी के साथ, रिपोर्ट में बताया गया है की Apple अपनी iPhone Series के साथ बॉक्स में 18W पॉवर एडाप्टर देगा. बता दे कि  इस जानकारी की पुष्टि नहीं की जा सकती, तो इसे स्मार्टफोन्स के लॉन्च से पहले का अनुमान ही समझें. इसकी फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हैकर्स की पहली पसंद बैंक, इतने अरब रुपये का हुआ नुकसान

अगर बता करें Apple iPhone 11 की अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की तो Apple iPhone 11 पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XR का सक्सेसर होगा, जो दो नए कलर विकल्प – पर्पल और ग्रीन में आएगा. इसका डिस्प्ले LCD 6.1 इंच ही रहेगा. iPhone 11, 2019 के लाइन-अप में सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। इसकी कीमत US $749 से शुरू होगी. यह ग्लास बैक डिजाइन को सपोर्ट करेगा। तीनों फोन्स में Apple की नई A13 चिप दी जाएगी. Apple iPhone XR 4GB रैम के साथ 64GB/256GB/512GB स्टोरेज विकल्प में आएगा. iPhone 11 की बैटरी (3110mAh) iPhone XR की बैटरी (2942mAh) से बड़ी होगी. यह एंट्री लेवल फोन एप्पल पेंसिल या 3D टच सपोर्ट नहीं करेगा. इसका फ्रंट कैमरा 12MP का होगा, जो बेहतर फेस आईडी सपोर्ट के साथ आएगा.

व्हाट्सएप-जीमेल को कर रहे कंट्रोल, इस स्मार्टफोन पर हैकर्स की नजर

इसके अलावा अगर बता करें Apple iPhone 11 Pro की तो कंपनी ने इस फोन का डिस्प्ले iphone XS के डिस्प्ले के समान रख सकता है. इसमें 5.8 इंच OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन को US $999 में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें भी बेहतर फेस ID के साथ A13 प्रोसेसर मौजूद होगा. Apple iPhone 11 Pro 3D टच सपोर्ट नहीं करेगा, लेकिन ये फोन एप्पल पेंसिल को सपोर्ट करेगा. फोन में 6GB रैम के साथ 128GB/256GB/512GB स्टोरेज विकल्प दिए जाएंगे. iPhone 11 Pro में 3,190 mAh बैटरी के साथ रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा. इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। हालांकि, यह फोन रियर पर तीन 12MP कैमरा के साथ थोड़ा प्रीमियम होगा. इसमें एक स्टैंडर्ड सेंसर, अल्ट्रा-वाइड कैमरा और टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है.

Realme XT का दमदार कैमरा यूजर्स को कर सकता है आकर्षित, इस फोन से मिलेगी कड़ी चुनौती


Apple iPhone 11 Pro Max 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स कहीं-ना-कहीं iPhone 11 Pro से मिलते-जुलते होंगे. हालांकि, इसके डिस्प्ले साइज और रिजोल्यूशन, बैटरी और कीमत में अंतर होगा. Apple iPhone 11 Pro Max में 6.5 इंच OLED स्क्रीन दी जाएगी. iPhone 11 Pro Max की कीमत US $1099 से शुरू हो सकती है. फोन की बैटरी 3500mAh की हो सकती है.

Realme XT में हाई क्वालिटी कैमरे के साथ होंगे कई जबदस्त फीचर, जल्द लॉन्च की संभावना

Vivo सी​रिज के ये दो स्मार्टफोन है बहुत लोकप्रिय, कीमत में आई गिरावट

Nubia Red Magic 3s का गेमिंग लवर्स को है बेसब्री से इंतजार, ये है लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -