APPLE iPad Pro में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आज ही लेकर आ जाए अपने घर
APPLE iPad Pro में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आज ही लेकर आ जाए अपने घर
Share:

यदि आप भी काफी समय से अपने लिए APPLE iPad Pro खरीदना चाह रहे है और इसके लिए बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर APPLE iPad Pro की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। खबरों का कहना है कि APPLE iPad Pro की खरीद पर आप एक बेहतरीन ऑफर का लाभ ले सकते हैं जिसकी बाद जिसका मूल्य में भारी कटौती ही की जाने वाली है और आप इसे किफायती मूल्य में भी कार्य कर पाएंगे। यदि आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिसके साथ ही हम आपको APPLE iPad Pro की खासियतों और इसके फीचर्स के बारे में भी बताने वाले है। 

APPLE iPad Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Apple iPad Pro 12।9 इंच मॉडल में 10,000 से अधिक  LED के साथ लिक्विड रेटिना XDR मिनी-एलईडी डिस्प्ले ऑफर भी पेश कर रही है इसका रिजॉल्यूशन 2732x2048 पिक्सल है। यह P3 वाइड कलर, ट्रू टोन और प्रोमोशन सपोर्ट करता है। HDR के लिए पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स है जिससे बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस भी मिल रहा है। कनेक्टिविटी के लिए iPad Pro में  की वाई-फाई 6 (802।11ax) और ब्लूटूथ वर्जन 5 भी मिल रहा है। आईपैड प्रो में 122 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। इसके रियर में 2 कैमरा सेंसर मौजूद हैं, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस है और दूसरा 10MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है। 

क्या है ऑफर: Apple iPad Pro पर मिल रहे ऑफर के बारें में बात की जाए तो Flipkart पर इसकी खरीद पर आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो पूरे ₹17000 का है। खबरों का कहना है कि एप्पल आईपैड प्रो 2021 की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹71900 है लेकिन आप यदि  इसे एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं तो जिसका मूल्य से ₹17000 कम हो जाती है। इसके बाद आपको आईपैड प्रो के लिए सिर्फ ₹54900 की ही रकम चुकाना पड़ जाता है जो कि बेहद कम अमाउंट है, और यह कई कस्टमर  के लिए बेहद ही किफायती साबित होने वाला है  खासतौर से उन लोगों के लिए जो काफी समय से आईपैड प्रो खरीदने का मन बना रहे हैं।

जानिए Jio का 5g नेटवर्क आपके फ़ोन में चलेगा या नहीं....?

क्या आप भी हो गए हैं Spam मैसेज से परेशान तो अपनाएं ये तरीका

सिर्फ इन स्मार्टफोन में दी जा रही है Jio की 5g सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -