Apple जल्द उठाएगी बड़ा कदम, FaceTime में बग की समस्या होगी दूर

एप्पल के Group FaceTime में आई बग की समस्या के कारण ना केवल यूजर्स बल्कि खुद एप्पल भी परेशान हो गई हैं. इसे लेकर कंपनी जल्द ही बड़ा कदम उठाएगी. क्योंकि इस फीचर में बग के आ जाने से बिना कॉल रिसीव किए ही दूसरे यूजर्स की बातें सुनी जा रही थीं और वीडियो भी स्वतः ही दिखाई पड़ रहे थे. इसे अब कंपनी ने गंभीरता से लिया है. 

बताया जा रहा हैं कि इस समस्या पर न्यूयॉर्क के गवर्नर ने यूजर्स को इस फीचर को डिसेबल करने को कहा था, जबकि साथ ही बताया गया था कि न्यूयॉर्क की गवर्नर लेटिटा जेम्स इस मामले की जांच कराएगी. वहीं अब एप्पल ने कहा है कि वह अगले हफ्ते तक इस ग्रुप वीडियो चैट सॉफ्टवेयर में आई समस्या का समाधान निकल देगी. फ़िलहाल जानकारी के मुताबिक़, एप्पल के इंजीनियर्स इस समस्या से निपट रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले इस बग को 14 साल के लड़के ग्रांट थॉम्पसन और उसकी मां ने डिटेक्ट किया था. इसके बाद यह धीरे-धीरे विकराल रूप लेते गया. जहां फिर  ग्रांट थॉम्पसन और उसकी मां ने इस बारे में एप्पल को रिपोर्ट किया था. जबकि बताया जा रहा हैं कि इस मामले पर एप्पल ने जब ध्यान दिया जब यह सोशल मीडिया पर उछला. इसे देखते हुए न्यूयॉर्क एडमिनिस्ट्रेशन ने इसे लेकर सख्त कदम उठाने की बात कही है. 

 

Redmi Note 7 ने भारतीयों को किया निराश, 12 फरवरी को भारत में लॉन्चिंग नहीं...

अब दुनिया पहली बार देखेगी 52MP रियर कैमरा फोन, जानिए कब होगा पेश ?

चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन

अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -