Apple ने चली ये शातिर चाल, सबसे सस्ते 5G iPhone के बाद करने जा रहा बड़ा काम
Apple ने चली ये शातिर चाल, सबसे सस्ते 5G iPhone के बाद करने जा रहा बड़ा काम
Share:

Apple ने हाल ही में अपना सबसे सस्ता 5G iPhone को पेश कर दिया गया है. iPhone SE 2022 बहुत चर्चा में है और इसकी प्री-बुकिंग के लिए भी अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया जाने लगा है. अब Apple कुछ नया करने जा रहा है, जिसको सुनकर फैन्स बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो चुके है. अब Apple सबसे तगड़ा आईफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका मूल्य अधिक होगी लेकिन फीचर्स जबरदस्त होने वाला है. इस फोन के आने के बाद Mini की विदाई लगभग पक्की  हो सकती है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

iPhone 14 Max मचाएगा धमाल: iPhone की Mini सीरीज अच्छा रिस्पॉन्स भी नहीं किया है, क्योंकि फोन का स्क्रीन साइज छोटा है और मूल्य बहुत अधिक है. बैटरी भी बहुत कम है. वैनीला मॉडल से 100 डॉलर कीमत कम होने के उपरांत भी यह फोन लोगों के दिल में नहीं उतर सका है. अब इसके स्थान पर नया फोन आने वाला है, जिसको काफी जरबदस्त कहा जा रहा है . इस वर्ष जो नया आईफोन को पेश किया जा चुका है, उसका नाम iPhone 14 Max होने वाला है, जिसका स्क्रीन साइज iPhone 14 Pro Max जितना होगा. प्रो मॉडल के उपरांत यह फोन स्थान लेगा. 

iPhone 14 Max की कीमत: iPhone 13 की तुलना में iPhone 13 Mini का मूल्य 100 डॉलर कम है. लेकिन iPhone 14 Max का मूल्य iPhone 14 से 100 डॉलर ज्यादा होगी. लेकिन जिसमे प्रो मॉडल जैसे फीचर्स मिलने वाला है. इसमें बड़ी स्क्रीन के साथ तगड़ी बैटरी भी मिलने की संभावना है. 

iPhone 14 सीरीज में होंगे 4 मॉडल: प्रशंसित Apple विश्लेषक मिंग-ची कू ने आगामी iPhone 14 रेंज के नामों का खुलासा भी किया जा चुका है और अच्छी खबर यह है कि वे अन्य लीकर्स से हमने जो सुना है, उसके साथ संरेखित हैं. कुओ ने बोला है "iPhones के नामकरण के लिए Apple के नियमों के मुताबिक, चार नए 2H22 iPhones को iPhone 14 (6.1"), iPhone 14 Max (6.7"), iPhone 14 Pro (6.1"), और iPhone 14 Pro Max (6.7") बोला जा रहा है.

लॉन्च हुआ Samsung का दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Jio यूजर्स के लिए एक और बड़ी खबर, घर बैठे ऐसे पा सकते है हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -