Apple 2021 की पहली छमाही में लॉन्च कर सकता है छह डिवाइस
Apple 2021 की पहली छमाही में लॉन्च कर सकता है छह डिवाइस
Share:

प्रसिद्ध टेक दिग्गज Apple एक साल में चार से पांच लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अपने स्प्रिंग इवेंट में नए उत्पाद लॉन्च किए। कंपनी कोरोना के कारण प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उत्पाद जारी कर सकती है। इससे पहले, Apple ने मार्च में प्रेस रिलीज़ के माध्यम से एक नए iPad Pro, मैजिक कीबोर्ड और मैकबुक एयर की घोषणा की, जिसके बाद अप्रैल में iPhone SE लॉन्च किया गया। इस साल भी, कंपनी वर्ष की पहली छमाही में कई नए उत्पादों को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आइए जानते हैं

प्रसिद्ध टेक दिग्गज मिनी-एलईडी डिस्प्ले तकनीक के साथ एक नया आईपैड प्रो मॉडल लॉन्च कर सकता है। फ्लैगशिप iPad प्रो मिनी-एलईडी तकनीक के रूप में एक नई डिस्प्ले तकनीक को अपनाने वाला पहला ऐप्पल डिवाइस होगा। यह गहरे काले और सफेद रंग के साथ समृद्ध रंग प्रदान कर सकता है। 5G को अगली पीढ़ी के iPad Pro में शामिल किए जाने की संभावना है। Apple कथित तौर पर iPad मिनी 5. के उत्तराधिकारी पर भी काम कर रहा है। नए iPad मिनी में 8.4-इंच का डिस्प्ले हो सकता है।

Apple AirPods की नई जोड़ी लॉन्च करने जा रहा है। ब्लूमबर्ग के अनुसार, नए AirPods 3 में छोटे स्टेम और बदली जाने योग्य युक्तियां होंगी। यह मौजूदा मॉडल की कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। AirPods दुनिया के सबसे ज्यादा बिकने वाले सही मायने में वायरलेस ईयरबड हैं। AirPods 3 के अलावा, Apple भी AirPods Pro 2 लॉन्च कर सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, नए AirPods Pro 2 में थोड़ा अलग डिज़ाइन हो सकता है।

लीक के अनुसार, AirTags सैमसंग के गैलेक्सी स्मार्टटैग और टाइल के लिए Apple का जवाब होगा। छोटे भौतिक टैग के आस-पास का विचार यह है कि आप उन्हें एक बैग या पर्स में संलग्न कर सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या आप खो जाने पर उन्हें पा सकते हैं। यह संवर्धित वास्तविकता सुविधाओं की पेशकश करेगा। आखिर में, कंपनी Apple TV का नया संस्करण भी लॉन्च कर सकती है। नए ऐप्पल टीवी स्ट्रीमिंग बॉक्स में तेज़ चिपसेट और बेहतर रिमोट की सुविधा हो सकती है।

Xiaomi ने एयर चार्ज वायरलेस चार्जिंग तकनीक का किया खुलासा

इस दिन वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा Xiaomi Mi 11

लॉन्च से पहले Realme X7 5G की कीमतों में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -