भारी डिस्काउंट के बाद APPLE का बड़ा धमाका, पेश किए 2 धांसू Iphone
भारी डिस्काउंट के बाद APPLE का बड़ा धमाका, पेश किए 2 धांसू Iphone
Share:

आईफोन निर्माता कंपनी Apple ने हाल ही में आपने कई आईफोन पर भरे डिस्काउंट दिया था, वहीं अब कंपनी ने अपने नए iPhone Xs और iPhone Xs Max को लॉन्च कर दिया है. ऐपल के नए iPhone Xs और iPhone Xs Max की भारत में सेल 28 सितंबर से शुरू होगी. 

बात करें Apple के इन दोनों फोन्स के फीचर की तो आपको बता दें कि इन दोनों में डुअल सिम सपोर्ट दिया है. इसके साथ ही इन फोन्स में पहले से ही इनबिल्ट सिम मिलेगी. ऐपल के यह तीन आईफोन्स तीन मेमोरी वेरिएंट में पेश किए गए हैं जिसमें 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी शामिल है. अगर iPhone Xs की कीमत की बात करें, इसके 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 99,900 रुपए है और जबकि 256 जीबी वाले वेरियंट की कीमत 1,14,900 रुपए है।

512 जीबी वाले आईफोन के वेरियंट की कीमत 1,34,900 रुपए है. iPhone Xs Max के 64 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 1,09,900 रुपए है और 256 जीबी वाले वेरियंट की कीमत 1,24,900 रुपए है.अगर इस फोन के टॉप मॉडल की बात करें तो iPhone Xs Max का की कीमत 1,44,900 रुपए तक जाती है. 

ऐपल के सीईओ टिम कुक ने जानकारी देते हुए कहा है कि ज्यादातर लोग इसके लिए अलग तरीके से पैसे देते हैं, जैसे वो टेलीकॉम कंपनी के साथ डील करके हर महीने उन्हें ईएमआई के रूप में देने होते हैं. कुक ने बताया कि जिस फोन की कीमत 1,000 डॉलर है, वहीं लोग इसके लिए हर महीने लगभग 30 डॉलर देते है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

Samsung, Xiaomi, Nokia सब रह गई पीछे, SONY ला रही है 5G स्मार्टफोन

इंतजार की घड़ियां खत्म, भारत में लॉन्च हुआ दमदार, असरदार मोटोरोला One Power

यहां सब कुछ मिलेगा बेहद कम दाम में, जल्द शुरू हो रही है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -