Apple देगी ग्राहकों को बड़ा तोहफा, नए iPhone में मिलेंगे ये खास बदलाव

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, एप्पल 2019 में आईफोन्स के लिए संशोधित आईपॉड टच और यूएसबी-सी केबल्स को ला सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि 'नए आईपॉड को बदलने वाले फीचर की विस्तृत जानकारियां इस बिंदु पर अस्पष्ट हैं, लेकिन एक अपडेट के लिए यह लंबा समय है.

खबर है कि रिपोर्ट में तो यह भी कहा गया है कि 2019 आईफोन्स यूएसबी-सी पर स्विच कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि आईपॉड टच मुख्य रूप से ऐसे युवाओं को देखकर बनाया गया है, जो स्मार्टफोन के लिए तैयार नहीं हैं.आपको बता दें कि साल 2015 में इससे पहले इसकी छठीं पीढ़ी पेश की गई थी. जहां अब बताया जा रहा है कि जिसकी एप्पल ने 32 जीबी स्टोरेज के साथ 2019 में 199 डॉलर में बिक्री जारी रखी है.

रिपोर्ट में यह बायत भी सामने आई है कि आईफोन के यूएसबी-सी ट्रांजीशन पर काम करने वाले संकेत देते हैं कि वह अभी तक रेफरेंस डिजाइन चरण तक भी नहीं पहुंचे हैं. इससे पहले साल 2018 में एप्पल ने यूएसबी-सी केबल्स को 2018 में आईपॉड प्रोज के साथ उतारा था. वाहन अब खबर यह भी है कि एप्पल इस साल अपने 3 नए iphone को बाजार में उतार सकती है. इनमें से एक आईफोन में तीन रियर कैमरा भी हो सकता है. फ़िलहाल इसके लिए अभी ग्राहकों को इन्तजार करना होगा. 

Flipkart लाया Republic Day Sale, Asus देगी फ़ोन पर 8 हजार रु की छूट

Whatsapp पर मैसेज टाइप करने की झंझट से ऐसे पाएं छुटकारा, इस्तेमाल करें यह दमदार फीचर

20 जनवरी को LG का धमाका, पेश कर रही है 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन

हिंदुस्तान में आया Vivo Y91, मुफ्त मिल रही 1200 रु की यह खास चीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -