Apple के AirPods 3  की जल्दी ही होने वाली है लॉन्चिंग
Apple के AirPods 3 की जल्दी ही होने वाली है लॉन्चिंग
Share:

 Apple AirPods 3 की अगले साल 2021 के शुरू माह में होगी. यह नए वायरलेस ईयरबड्स कंपनी के AirPods Pro जैसी डिजाइन में होंगे. मतलब लुक में AirPods 3 कंपनी के लेटेस्ट Airpod वर्जन की तरह नजर आएंगे. शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि Apple कंपनी अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट में पेश करने के इरादे से इसे बिना न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के लाएगी. लेकिन नए खुलासे में बताया गया है कि Airpods न सिर्फ न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आएंगे, बल्कि इसमें कई कूल न्यू फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. AirPods मौजूदा वक्त में वायर्ड चार्जिंग केस के साथ करीब 12,224 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, जबकि वायरलेस चार्जिंग केस के साथ AirPods की कीमत 12,300 रुपए हो सकती है.

साल 2019 में लॉन्च AirPods की बात करें, तो इसकी डिजाइन को छोड़कर नए वायरलेस ईयरबड्स में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन, बेहतर साउंड क्वॉलिटी, वाटर और डस्ट रजिस्टेंस मिलेगा, जो न सिर्फ इन्हें बाकी से अलग बनाएगा, बल्कि नए ईयरबड्स की कीमत में इजाफे की वजह भी बनेगा. यहां गौर करने वाली बात है कि Apple iPhone 12 को बिना हेडसेट के लॉन्च किया जाएगा. Apple का यह मूव वायरलेस हेडसेट की बिक्री बढ़ा सकता है. हालांकि कंपनी का यह कदम कई सारे यूजर्स को परेशान कर सकता है. हालांकि GSMarena Apple की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्यूचर iPhone के कुछ वेरिएंट के साथ AirPods को दिया जा सकता है.

Counterpoint रिसर्च की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत के हियरेबल मार्केट में Apple की हिस्सेदारी करीब 27 फीसदी है. ऐसे में कंपनी इसी 27 फीसदी मार्केट को मॉनिटाइज करने पर फोकस कर रही है. रिपोर्ट के मानें, तो बड़े मार्केट शेयर के लिए Apple Airpods के फीचर्स के साथ समझौता नहीं करना चाहिए. Airpods के न्वाइज कैंसिलेशन फीचर, आसन इंटीग्रेशन और क्विक चार्जिंग की वजह से इसका भारत के मार्केट में काफी दबदबा है.

Samsung के इस स्मार्टफोन की फिर टली लॉन्चिंग, जानें कब होगा लॉन्च

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Anker ने आकर्षक कीमत में लॉन्च किया TWS Liberty 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -