Apple जल्द लाएगी AirPods 2, वायरलेस चार्जिंग फीचर होगा सबसे खास
Apple जल्द लाएगी AirPods 2, वायरलेस चार्जिंग फीचर होगा सबसे खास
Share:

दिग्गज अमरीकी टेक कंपनी एप्पल फिलहाल AirPods 2 को लांच करने की योजना बना रही है और इसे लेकर बताया जा रहा है कि Apple AirPods के नए पेअर को 25 मार्च को घोषित कर सकती है. यानी कि इस रंगपंचमी पर कंपनी इन्हे लॉन्च कर सकती है. लेकिन इसकी आधिकारिक लॉन्च की बात की जाए तो कंपनी इसे आधिकारिक रूप से लांच 29 मार्च को कर सकती है.

एप्पल के इस नए एयरपॉड्स में कंपनी वायरलेस चार्जिंग का फीचर दे सकती है और बताया जा रहा है कि इसकी मदद से गैजेट मात्र 15 मिनट में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इसे लेकर लगातार नई-नई जानकारियां सामने आ रही है. 

बता दें कि कुछ समय पहले एपल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी एयरपॉड्स 2 में वायरलेस चार्जिंग फीचर दिए जाने की बात कही थी. अब देखना होगा कि होता है या नहीं. इससे पहले साल 2018 में ब्लूमबर्ग ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि एयरपॉड्स 2 में W2 चिपसेट कम्पनी उपलब्ध करा सकती है और इससे यूजर्स बोलकर ही 'हे सीरी' फीचर का इस्तेमाल कर लेंगे. वहीं अभी सीरी को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को एयरपॉड पर दो बार टैप करना पड़ता है. बताया जा रहा है कि इसके अलावा ये डिवाइस “wellness sensors” के साथ एंट्री लें सकता है और जो हेल्थ से जुड़े पैरामीटर को ट्रैक करने में सक्षम है जैसे कि बॉडी मूवमेंट और हार्ट रेट आदि. 

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

हर माह कमाएं 35 हजार रु, राष्ट्रीय डिजाइन और प्रौद्योगिकी संस्थान में करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -