Apple से हुई बड़ी चूक, लीक कर दी अपने नए मोबाइल की जानकारी

कंपनी लॉन्च से पहले नए उत्पादों के बारे में जानकारी लीक से बचने के लिए कड़ी मेहनत करती है। हाल ही में, ऐप्पल इंक को लीक की जानकारी से गुजरना पड़ा, जहां गलती से उन्होंने एक नए नौकरी विज्ञापन में इसके बारे में लिखा था। कंपनी द्वारा खबर लीक होने के बाद अब उत्सुक पाठक की जासूसी ने इस गलती पर ध्यान दिया है। 

पाठक ने एक नौकरी के विज्ञापन पर ध्यान दिया, Apple ने खुलासा किया कि एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम बनाने की प्रक्रिया में हो सकता है। इसमें लिखा था, “क्या आप संगीत के प्रति जुनूनी हैं? ऐप्पल म्यूज़िक टीम हमारे 1 बिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार सुनने के अनुभव बनाने के लिए तारकीय सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की तलाश कर रही है।" यह बहुत कुछ प्रकट नहीं करता है, लेकिन यह कहता है, "आईओएस, वॉचओएस, टीवीओएस और होमओएस के आंतरिक कामकाज सीखना"। यह अनुमान लगाया गया है कि, Apple एक ऑपरेटिंग सिस्टम विकसित कर सकता है जो Apple Music को घुमा या एकीकृत कर सकता है। 

पिछले महीने, Apple ने Apple Music पर दोषरहित ऑडियो समर्थन की घोषणा की। हालाँकि, Apple की वर्तमान पीढ़ी के वायरलेस डिवाइस जैसे Air Pods, Air Pods Pro और Air Pods Max दोषरहित ऑडियो का समर्थन नहीं करते हैं। ऐसी संभावना है कि Apple होमपॉड और अन्य मोबाइल उपकरणों को होमओएस के एक पारिस्थितिकी तंत्र के तहत स्थानांतरित कर सकता है। तब से जॉब पोस्टिंग को अपडेट कर दिया गया है और होमओएस शब्द को होमपॉड से बदल दिया गया है। WWDC 2021 आने ही वाला है। इस साल हमें कुछ बड़ी घोषणाएं देखने को मिल सकती हैं।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के निम्न पदों के लिए जारी किए आवेदन

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा Mi 11 लाइट 4G इंडिया

टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पर सेसरिथा टेक्नोलॉजी का लगाया गया आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -