कश्मीर में फिर नजर आये पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे
कश्मीर में फिर नजर आये पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में फिर से पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराने की खबर सामने आई है. इसी के साथ हाफिज सईद के पोस्टर भी प्रदर्शनकारियों के हाथ में देखे गए. कश्मीर में शुक्रवार को दो जगहों पर सुरक्षा बलों और भीड़ के बीच हिंसक झड़प हुई. अधिकारियों ने बताया कि भीड़ ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया, जिसके जवाब में बलों ने आंसू गैस के गोले दागे.

पहली घटना श्रीनगर से  करीब 30 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले में हुई. जहा नौजवानों का एक समूह गुरुवार को सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों के समर्थन में नारेबाजी कर विरोध मार्च निकाल रहा था. नौजवानों की ओर से सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने नौजवानों के समूह पर आंसू गैस के गोले दागे. दोनों आतंकवादियों के मारे जाने के विरोध में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी जिले के कुछ हिस्सों को बंद रखा गया.

अधिकारियो ने बताया की इसी बीच एक और घटना में जुमे की नमाज के बाद श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में भी झड़प हो गई. ऐतिहासिक जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज खत्म होते ही कुछ युवको द्वारा प्रदर्शन किया गया. जिसके चलते झड़प हुई है. 

यहाँ नौजवानों के हाथों में आईएसआईएस, पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों के झंडे देखे गए है. इसमें हाफिज सईद के पोस्टर भी थे. अधिकारियों ने बताया कि इन झड़पों में कोई जख्मी नहीं हुआ.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -