पाकिस्तान को समझा दें या फिर खत्म कर दें
पाकिस्तान को समझा दें या फिर खत्म कर दें
Share:

नई दिल्ली : एक ओर भारत के जवान सीमा पर मुस्तैदी से डटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर देश में दीपावली की खुशियां मनाई जा रही हैं इस बीच कुछ परिवार ऐसे भी हैं जो दीपावली के पर्वों में अपने प्रियजन के विदा हो जाने का गम मना रहे हैं इन लोगों में वे परिवार शामिल हैं जिनका सदस्य सीमा पर देश की रक्षा पर तैनात था।

बहादुरी से लडते हुए इन सैनिकों ने दुशमन का डंटकर मुकाबला किया और फिर इनकी सांसे थम गई। ऐसी ही एक जवान मंदीप सिंह को पाकिस्तान की फायरिंग के दौरान शहादत मिली। उनके परिवार में सभी गमजदा हैं लेकिन गर्व है कि बेटे ने देश की रक्षा की। मंदीप सिंह की पत्नी के आंसू नहीं थम रहे थे।

गांव में मंदीप सिंह का काॅफिन कंधे पर लेकर जब जवान पहुंचे तो हर कहीं भारत माता की जय के जयकारे लगाए गए। मंदीप का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव हरियाणा के कुरूक्षेत्र पहुंचा यहां पर हंगामा मच गया और जवानों के कंधे पर वीर सपूत का शव देखकर उनकी मां रो पड़ी। मंदीप सिंह की पत्नी ने केंद्र सरकार से अपील की है कि या तो पाकिस्तान को समझाईश दी जाए और यदि वह नहीं माने तो फिर पाकिस्तान को समाप्त कर दिया जाए। उनका कहना था कि देश में हर रोज दिवाली काली नहीं होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -