आप है काम में बिजी, तो आपके पार्टनर हैं किसके साथ बिजी, जानें...
आप है काम में बिजी, तो आपके पार्टनर हैं किसके साथ बिजी, जानें...
Share:

आप अपने पार्टनर के साथ हमेशा जुड़े रहें, उनकी सारी जानकारी आपको 24x7 मिलती रहे, यह तो असंभव है. आज इस खबर में हम आपको ऐसे ऐप्स बताएँगे, जिससे आप जान सकते हैं कि इस वक्त आपका पार्टनर क्या कर रहा है? हालांकि, हम तो आपको यही सलाह देंगे कि इन ऐप्स का इस्तेमाल दिल के करीबी लोगों से जुड़ने में करें, जासूसी में नहीं...

कपल ट्रैकर : इस ऐप के जरिए आप अपने पार्टनर की फोन कॉल हिस्ट्री, टेक्स्ट मेसेज हिस्ट्री, लोकेशन, डिलीट किए हुए मेसेज तो देख ही सकते हैं, साथ ही 4.1 रेटिंग वाला यह ऐप फेसबुक ऐक्टिविटीज को भी ट्रैक कर आपको जानकारी देने में सक्षम है.

कपल मॉनिटर : यह ऐप भी आपके पार्टनर के फोन कॉल अपडेट्स, टेक्स्ट मेसेज, लोकेशन आप तक पहुंचा देगा. साथ ही विडियोज, फोटोज, ऑडियो रेकॉर्डिंग्स की जानकारी भी आप तक मुहैया करवायेगा.

फाइंड पार्टनर : इस ऐप से आप अपने पार्टनर, परिवार, बच्चों आदि की लोकेशन पता लगा सकते हैं. बेहतर परिणामों के लिए अपना जीपीएस, डेटा ऑन करके रखें. एक बार रजिस्टर होने के बाद आपको कहीं साइन-अप करने की जरूरत नहीं पड़ती.

कपल कीपर : इस ऐप के जरिए आप लोकेशन ट्रैकिंग, ऐक्टिविटी डीटेल्स आदि आसानी से पा सकते हैं. टेक्स्ट मेसेज, कॉल हिस्ट्री के साथ-साथ आप अपने पार्टनर के फोन की बैटरी, फ्लैशलाइट पर भी अपना कंट्रोल रख सकते हैं.

ट्रैक कपल : इस ऐप के जरिए आप अपने पार्टनर की कॉल, मेसेज डीटेल्स पा सकते हैं. जीपीएस लोकेशन के साथ-साथ यह साथी के फोन के सभी इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स तक पहुंचा देगा.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अपने आधार को आसानी से करें डाउनलोड और अपडेट

व्हाट्सऐप में अब भेजे हुए मैसेज को कर सकते है अन्सेंड

इन ट्रिक्स से छुपाये अपनी व्हाट्सप्प की पर्सनल चैट को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -