'जनता से माफी मांगें और TS को पार्टी से निकालें', इस नेता का आया बड़ा बयान
'जनता से माफी मांगें और TS को पार्टी से निकालें', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में राजनीतिक जंग जारी है। बीजेपी के नेता भूपेश बघेल सरकार पर वादा नहीं निभाने की बात बोलते हुए हमलावर है। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक एवं शराबंदी को लेकर बनी सियासी समिति के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा के बयान ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। छत्तीसगढ़ बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता एवं MLA अजय चंद्राकर ने राज्य सरकार पर हमला बोला। 

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मान. मुख्यमंत्री, अगर बीजेपी शासित राज्य की घोषणा पत्र में शराबबंदी है, तो निश्चित तौर पर बंद होना चाहिए, किन्तु यह वादा तो छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने किया है। MLA अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ के घोषणा पत्र में शराबबंदी है तो तत्काल बंद करिए या जनघोषणा पत्र झूठा है करके जनता से माफी मांग लीजिए तथा मंत्री टीएस सिंहदेव को पार्टी से भी निकाल दीजिए...। शराबबंदी को लेकर पूर्व MLA नंदे साहू ने कहा कि सत्यानारायण रायपुर ग्रामीण विधानसभा के MLA  हैं तथा वह पगला गए हैं। शराबबंदी के नाम पर भूपेश सरकार ने कमेंटी में उन्हें अध्यक्ष बनाकर रखा है। सरकार बने चार वर्ष हो गए तथा शराबबंदी नहीं हुई है। अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। वो पगला गए हैं। उन्होंने कहा कि जनता एवं बीजेपी दोनों की मांग है शराबबंदी होनी चाहिए। सत्ता पाने एजेंडा लेकर आए तथा सत्ता पाने के पश्चात् भूल गए। नंदे साहू ने कहा कि बीजेपी इसे लेकर निरंतर सरकार को घेरती रहेगी। 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बनी सियासी समिति के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि शराबबंदी जनता का नहीं, केवल बीजेपी का मुद्दा है। बीजेपी को शराबबंदी करनी है, तो पहले बीजेपी शासित राज्यों में करे। बीजेपी केवल राजनीति के लिए शराबबंदी के मुद्दे को उठा रही है। उन्होंने कहा कि शराब एक सामाजिक परेशानी है। सभी सियासी दल के लोग बैठकर चर्चा करेंगे। एकमत से जो निर्णय होगा, उसे मान्य किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि सामाजिक समिति एवं प्रशासनिक समिति लोगों से संवाद कर रही है। बीजेपी में ताकत है तो जहां उनकी सरकार है, वहां शराब बंद करा दे। एक बात को पकड़कर बैठ गए हैं।

मंदिर में चप्पल पहनकर पहुंचे तेजस्वी यादव, BJP ने साधा निशाना

J&K में पहली बार आधिकारिक तौर पर मनी महाराजा हरि सिंह की जयंती, मोदी सरकार ने घोषित किया अवकाश

शराब, बस के बाद अब केजरीवाल सरकार का 'जल घोटाला' उजागर.., LG ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -