अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए
अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए
Share:

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज के शेयरों में सोमवार को इंट्रा-डे ट्रेड में 4 पीसी की बढ़ोतरी हुई, जो 2,688 रुपये का नया उच्च स्तर था, कंपनी ने कहा कि उसने योग्य संस्थागत प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के माध्यम से 1,170 करोड़ रुपये जुटाए हैं। 21 जनवरी को शेयर ने अपने पिछले उच्च स्तर 2,683 रुपये को पार कर लिया।

कंपनी द्वारा स्टॉक एक्सचेंजों में किए गए एक खुलासे के अनुसार, हेल्थकेयर सुविधाओं के कारोबार में लगी अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने 2,511 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर 102 योग्य संस्थागत खरीदारों को 4.66 मिलियन इक्विटी शेयर आवंटित किए हैं। इसकी निर्धारित मंजिल कीमत 2,508.58 रुपये प्रति शेयर थी।

अखिलेश्वरन ने कहा, 'हमने QIP (योग्य संस्थागत प्लेसमेंट) के जरिए 11.70 रुपये बढ़ाए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी चुनिंदा बाजारों में "सही समय" पर अस्पतालों को खरीदने पर विचार कर सकती है और इस उद्देश्य के लिए कुछ पैसे अलग रखेगी। अपोलो हॉस्पिटल्स बोर्ड ने क्यूआईपी निर्गम मूल्य 2,511 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया है, जिसमें 2,506 रुपये प्रति शेयर का प्रीमियम शामिल है। कंपनी ने QIP आवंटन के माध्यम से संस्थागत निवेशकों को 4.6 mln शेयर आवंटित किए हैं। नवंबर में, बोर्ड ने प्रतिभूतियों को जारी करने के माध्यम से 15 बिलियन रुपये तक बढ़ाने को मंजूरी दी थी।

स्ट्राइकर एनबीएफसी नियम अपनी बैलेंस शीट को मजबूत कर सकते हैं: मूडीज

गणतंत्र दिवस पर आज बंद हैं शेयर बाजार, बुधवार से फिर शुरू होगा कारोबार

अमेरिकी प्रोत्साहन पर चिंता के बीच कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -