Apne 2 को लेकर मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, धर्मेद्र की सेहत है वजह
Apne 2 को लेकर मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, धर्मेद्र की सेहत है वजह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र को आप जल्द ही अपने 2 फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दिखाई देने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत फिल्म अपने 2 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है। जी दरअसल अनिल का कहना है वह फिल्म के सभी सदस्य और धर्मेंद्र की सेहत को लेकर चिंता में हैं। वहीँ फिल्म का कोई भी सदस्य यह नहीं चाहता कि फिल्म की वजह से धर्मेंद्र की तबियत बिगड़े। ऐसे में शूटिंग अब देर से होगी और इसी के चलते फिल्म की रिलीज डेट भी बदली जाएगी।

वहीँ अनिल का कहना यह भी है कि थिएटर्स वापस पूरी तरह से कुछ महीने बाद ही खुलेंगे तो सही रहेगा कि तभी फिल्म को रिलीज किया जाए। आप सभी को बता दें कि अब फिल्म की शूटिंग जुलाई में होगी। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए अनिल ने कहा, 'अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो दिवाली पर फिल्म रिलीज करना पॉसिबल नहीं है। इसके अलावा फिल्म के थिएटर्स कुछ महीने बाद ही ओपन होंगे तो फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है धर्मेंद्र की सेहत। ऐसे समय में उन्हें शूट पर बुलाना सही नहीं है इसलिए जब सिचुएशन ठीक हो जाएगी तब वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।' इसी के साथ अनिल का कहना यह भी है कि 'वह पंजाब में शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने शूटिंग लोकेशन लंदन कर ली है।' आने वाली कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि अब फिल्म की शूटिंग लंदन में जुलाई में शुरू होगी।

जरूरत पड़ने पर जल्द कोरोना जांच कराएं लोग: CM उद्धव ठाकरे

मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक शिवा कोटवाणी का हुआ निधन, थे कोरोना संक्रमित

कोरोना के बिगड़ते हाल देखते हुए बोले सोनू सूद- हालात बेहद गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -