धर्मेंद्र की फिल्म अपने-2 पर पड़ा कोरोना का प्रभाव, रुकी शूटिंग
धर्मेंद्र की फिल्म अपने-2 पर पड़ा कोरोना का प्रभाव, रुकी शूटिंग
Share:

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की मूवी अपने 2 को लेकर दर्शकों के बीच बहुत उत्सुकता है। ये फिल्म इस वर्ष दिवाली के अवसर पर रिलीज होनी है। लेकिन अब मूवी की शूटिंग पीछे धकेल दी गई है। जिसकी सबसे बड़ी वजह है धर्मेंद्र पाजी की हेल्थ। मीडिया से बात करते हुए फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुलकर इस केस पर बात की। अनिल शर्मा ने बोला कि फिलहाल शूटिंग शुरू करने का कोई पॉइंट नहीं है। क्योंकि मौजूदा हालात के चलते शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया। क्योंकि थियेटर भी कुछ महीने तक खुले नहीं रहने वाले हैं। ऐसे में मूवीज की रिलीज को भी टाला जा चुका है।

दरअसल सबसे बड़ा कारण है 85 वर्षीय धर्मेंद्र की तबीयत। जिसे ध्यान में रखते हुए भी शूटिंग शुरू ना करने का निर्णय लिया गया है। इस मूवी की शूटिंग पहले पंजाब में होनी थी। लेकिन फिर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसे लंदन में शूटिंग का निर्णय कर लिया। जो जुलाई माह से शुरू होनी थी। ये पूरी शूटिंग 45 दिन की थी। जिसके उपरांत टीम पंजाब और मुंबई में शूटिंग करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने 2 की कहानी बिलकुल ही नई होने वाली है। जिसमें एक्शन, ड्रामा, इमोशन और एंटरटेनमेंट होगा। इस मूवी में देओल परिवार के नए सदस्य करण देओल भी दिखाई देने वाले है।

कोरोना से हर दिन हो सकती हैं 2500 मौतें, लांसेट में छपी डराने वाली रिपोर्ट

बिहार में कोरोना पर नितीश कुमार की बैठक आज, हो सकते हैं सख्त फैसले

चर्चा के दौरान रो पड़े संजय शुक्ला, बोले- 2 दिन में प्रशासन ने नहीं की ये व्यवस्था तो कर लूंगा आत्‍मदाह...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -