उत्तर प्रदेश: NDA में फिर दिखी तनातनी, अपना दल ने दिखाए तेवर
उत्तर प्रदेश: NDA में फिर दिखी तनातनी, अपना दल ने दिखाए तेवर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में क्या सब कुछ ठीक चल रहा है. यह सवाल इसलिए अहम् है क्योंकि यूपी में एनडीए में फिर तनातनी देखने को मिली है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है. इन दोनों के मध्य मुलाकात तो सकारात्मक रही है. इधर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने एक सहयोगी के साथ को कायम रखा. वहीं, अब अपना दल ने राज्य भाजपा से नाराजगी व्यक्त की है. 

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा ने जारी किया सीट बंटवारे का ब्यौरा, देखिए पूरी लिस्ट

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने 28 फरवरी को यूपी की राजधानी लखनऊ में पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है. बैठक में इस बात पर फैसला लिया जाएगा कि होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी भाजपा का साथ देगी या नहीं. अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने मीडिया  से बातचीत में कहा है कि हमने राज्य भाजपा के कर्ता-धर्ताओं को 20 फरवरी तक पार्टी से संबंधित दिक्कतों को दूर करने का अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा था कि 20 फरवरी के डेडलाइन अब समाप्त हो गई है और हमारे द्वारा की गई एक भी मांग पूरी नहीं की गई है. उन्होंने कहा है कि अब हम आज़ाद हैं. 

फारूक अब्दुल्ला का आरोप, चुनावी लाभ के लिए साम्प्रदायिकता फैला रही भाजपा

आशीष पटेल ने वार्ता में कहा है कि हमने अब तक गठबंधन में अपना धर्म ईमानदारी से निभाया, भाजपा पर विश्वास किया. लेकिन भाजपा ने अब भरोसा तोड़ दिया है. उन्होंने बताया है कि अगले गुरुवार यानि 28 फरवरी के दिन अपना दल एक अहम् मीटिंग करेगा, जिसमें वह ये फैसलै लेगा कि आगामी लोकसभा में एनडीए में शामिल होना है कि नहीं. 

खबरें और भी:-

 

माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

केजरीवाल का दावा, पीएम मोदी के घर में घुसकर भी दे सकता हूँ धरना

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -