NDA से बाहर हो सकता है अपना दल, ज्योतिरादित्य से मिली अनुप्रिया पटेल

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के साथ ही सियासी पार्टियों का जोड़ तोड़ का खेल आरम्भ हो गया है। चुनाव से पहले सीट शेयरिंग जैसी शर्तों को लेकर गठबंधन के घटक दल सरकार से मोल भाव करने में लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। एनडीए का घटक दल, अपना दल (सोनेलाल) और कांग्रेस के मध्य गठबंधन को लेकर हुई मीटिंग ने भाजपा की नींद उड़ा दी है। बैठक की बात सुनने के बाद भाजपा के नेता अपना दल के नेताओं से मिल उनकी मांगें पूरा करने का आश्वासन दिया है।

आज यूपी में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया

अपना दल(स) की नेता और मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल और अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने पश्चिमी यूपी के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है। अपना दल (एस) की यह बैठक अपनी मांगों को लेकर भाजपा को दी गई डेडलाइन के समाप्त होने के बाद हुई। कई दिनों से पार्टी के नेता आरोप लगा रहे हैं कि एनडीए के नेतृत्व में केंद्र और राज्य सरकार दोनों उन्हें नजरअंदाज कर रही है। हालांकि सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी गोवर्धन झड़पिया को ने शुक्रवार को अपने दल के नेता से मुलाकात की और मांगों को लेकर बैठक करने का आश्वासन दिया है।

छात्रों से बोले सीएम योगी संगठित होकर जनहित के कार्यक्रमों को बढ़ाएं आगे

भाजपा को दी गई डेडलाइन समाप्त होने के बाद गुरुवार को अनुप्रिया पटेल ने बरेली में कहा है कि, हमें भाजपा में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है हमने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से बात की और उन्हें समस्याओं का समाधान करने के लिए 20 फरवरी तक का समय दिया था, किन्तु भाजपा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इससे लगता है कि भाजपा को अपने सहयोगियों की समस्या हल करने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है। ऐसे में अपना दल(स) अपना रास्ता खुद बनाने के लिए स्वतंत्र है।

खबरें और भी:-

VIDEO: जब शहीदों को याद कर मंच पर ही रोने लगे सीएम योगी, कहा करारा जवाब देंगे

आज राजस्थान के टोंक में पीएम मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

यूपी में बीजेपी का किसान मोर्चा अधिवेशन आज से, कल शामिल होंगे पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -