अब्दुल्ला आज़म को नहीं, मुझे है जान का ख़तरा..दो बार चल चुकी गोली - हैदर खान
अब्दुल्ला आज़म को नहीं, मुझे है जान का ख़तरा..दो बार चल चुकी गोली - हैदर खान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी ‘अपना दल’ के स्वार प्रत्याशी हैदर अली खान ने चुनावों से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) पर बड़ा आरोप लगाया है। हैदर खान का कहना है अब्दुल्ला आजम खान और सपा के गुंडे उनका क़त्ल करवा सकते हैं। हैदर अली खान ने बताया कि 30 वर्ष पूर्व उनके दादा मिक्की मियां की भी सड़क हादसे में जान चली गई थी और अब उन्हें आशंका है कि उनकी हत्या भी करवाई जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि हैदर अली खान का नाम पिछले कुछ दिनों से मीडिया में सुर्ख़ियों में बना हुआ है। 2014 के बाद से वह NDA के पहले मुस्लिम उम्मीदवार हैं। भाजपा के नेतृत्व वाली नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (NDA) में शामिल अपना दल ने उन्हें रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से टिकट दिया है। हैदर खान नवाब खानदान से संबंध रखते हैं और इस बार उनका मुकाबला आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान से होने वाला है। उनका कहना है कि उन पर दो बार गोली चल चुकी है। अच्छे नसीब की वजह से वह बच गए। वह दावा करते हैं कि उन्हें 14 फरवरी से पहले मारने की साजिश रची जा रही है।

बता दें कि हैदर से पहले अब्दुल्ला आजम खान ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। इसी बैठक में उन्होंने भाजपा पर हत्या की साजिश रचे जाने का इल्जाम लगाया था। इस प्रेस वार्ता के बाद ही हैदर ने आज मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'अब्दुल्ला की नहीं, बल्कि मेरी जान को खतरा है। मेरे दादा मिक्की मियाँ की भी सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी और जिस ट्रक से यह हादसा हुआ था, वह चोरी का था। इस घटना से आजम खान को सीधा लाभ मिला था। हमें लगता है कि उनकी हत्या कराई गई। इस मामले में CBI जाँच होनी चाहिए।' उन्होंने यह भी दावा किया कि अब्दुल्ला आज़म ने खुद मुझपर 2017 में गोली चलाई थी, गोली मेरे कॉलर से लगकर ऊपर गई।इससे पहले 2014 में भी उन्होंने मुझे भगाने के लिए गोली चलवाई थी। 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -