प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर हैं: APCC अध्यक्ष शैलजानाथ

Jul 22 2021 02:48 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर हैं: APCC अध्यक्ष शैलजानाथ

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के अध्यक्ष डॉ साके शैलजानाथ का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर हैं. बुधवार को यहां आंध्र रत्न भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए, शैलजानाथ ने कहा कि भाजपा सरकार विशेष रूप से उस सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रही है जो नागरिकों और देश के लिए हानिकारक है। संसद में बयान का जिक्र करते हुए कि देश में ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई, उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों को इस तथ्य को जानने के लिए ऑक्सीजन की कमी के कारण देश भर में मारे गए पीड़ितों के परिवारों का दौरा करना चाहिए था।

इसके अलावा, भाजपा लोगों की संपत्तियों को कॉरपोरेट घरानों को बेचने के लिए दो बार नहीं सोच रही है जो विशाखा स्टील प्लांट को बेचने के प्रस्ताव से स्पष्ट है। वह पेगासस सॉफ्टवेयर पर भारी पड़ गए, जिसका इस्तेमाल सेना के पूर्व अधिकारियों, चुनाव आयुक्तों और उनके कर्मचारियों, राहुल गांधी और उनके कर्मचारियों और यहां तक कि प्रधानमंत्री के कैबिनेट सहयोगियों के खिलाफ जाहिर तौर पर उन्हें नियंत्रित करने के लिए किया गया था। उन्होंने कहा, "यह लोकतंत्र की हत्या के अलावा और कुछ नहीं है," उन्होंने कहा कि यहां तक कि पत्रकारों को भी सुनने से नहीं बख्शा गया। पीसीसी प्रमुख ने संयुक्त संसदीय समिति या उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश से सुनवाई की गहन जांच की मांग की। 

उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के तत्काल इस्तीफे की भी मांग की और प्रधानमंत्री मोदी को गृह मंत्री को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। डॉ शैलजानाथ ने कहा कि भाजपा अपने असली रंग के साथ सामने आई है। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश के विरोध में कांग्रेस गुरुवार को आंध्र रत्न भवन से राजभवन तक रैली करेगी. उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में रैली में भाग लेने की अपील की।

तमिलनाडु को इस महीने में मिलेगी कोरोना टीकों की 5 लाख अतिरिक्त खुराक

नेवादा में घुसी उत्तरी कैलिफोर्निया के जंगल की आग

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बड़ा सबूत, सामने आई ये सच्चाई