पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी
पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी
Share:

नए साल की शुरुआत के साथ-साथ शादियों का सीजन भी शुरू हो चूका है. आये दिन किसी न किसी सेलेब्रेटी के शादी करने की खबर आ रही है. अब हाल ही में टीवी का मशहूर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने शादी कर ली है जो लगातार चर्चा में है. खबरों की माने तो पंखुड़ी और गौतम के बीच 14 साल का अंतर है, गौतम से पंखुड़ी 14 साल छोटी हैं.

पिछले साल दिवाली के मौके पर गौतम और पंखुड़ी ने सगाई कर ली थी और इस बात की खबर किसी को भी नहीं थी. हालांकि, गौतम और पंखुड़ी ही नहीं है जिन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई की है ऐसे और भी कई कलाकार है जिन्होंने गुपचुप ढंग से सगाई की है. आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में...

टीवी स्टार कृष्णा और कश्मीरा-

बता दे कि, कृष्णा और कश्मीरा ने साल 2013 में गुपचुप तरीके से चर्च में शादी कर ली थी और इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी इसके बाद 2015 में इन्होने अपनी शादी का खुलासा किया.

टीवी स्टार रजत टोकस और श्रृष्टि नायर-

इन्होने 30 जनवरी 2015 को एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली थी और इन दोनों की शादी की खबर लोगों को बाद में लगी. गौरतलब है कि, रजत टोकस 'जोधा अकबर' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके है.

टीवी स्टार परिधि शर्मा और तन्मय सक्सेना-

जोधा अकबर की 'जोधा' बनकर सबके दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री परिधि शर्मा ने बॉयफ्रेंड तन्मय सक्सेना से गुपचुप शादी कर ली थी.

टीवी स्टार जय भानुशाली और माही विज-

इन दोनों ने भी बाकि स्टार्स की ही तरह अपनी शादी की खबर किसी को न होने दी शादी के कई दिन बाद पता चला जय और माही ने शादी कर ली है.  

ये भी पढ़े

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

अक्षय और सलमान के जरिये टीवी की ये एक्ट्रेस बन गई नंबर 1 सुपरस्टार

टीवी की 'बिकिनी गर्ल' सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 30वा बर्थडे

पूल साइड लोकेशन पर बिकिनी में दिखीं 'पार्वती'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -