एक्टर होने के साथ साथ एक बिजनेसमैन भी है राम चरण
एक्टर होने के साथ साथ एक बिजनेसमैन भी है राम चरण
Share:

साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण तेजा आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। राम चरण तेजा ने साउथ सिनेमा के साथ साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके है। हालांकि हिंदी सिनेमाजगत में अपनी जगह बनाने में असफल हो गए। राम चरण तेजा का जन्म 1985 को चेन्नई में हुआ था। इन्होंने चिरुथा मूवी से वर्ष 2007 में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। तो चलिए आज हम आपको उनके बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़ी अनकही बातें बताते हैं। 

राम चरण तेजा ने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस की हैं और एक तमिल मूवी 'तूफान' के लिए गाना भी गए चुके है। राम चरण का बॉलीवुड डेब्यू खासा सुर्ख़ियों में बनी रह चुका है, हालांकि एक फिल्म के बाद वह किसी हिंदी मूवी में दिखाई नहीं दिए। अमिताभ स्टारर 70 के दशक की मूवी 'जंजीर' के रीमेक से प्रियंका चोपड़ा के साथ लीड भूमिका में राम चरण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

राम चरण तेजा के बॉलीवुड में डेब्यू के बीच चिरंजीवी ने बोला था कि वह जिस अभिनेता के फैन रहे, उनकी मूवी के रीमेक से राम चरण की शुरुआत को लेकर वह खुश हैं। राम चरण तेजा ने 14 जून 2012 में अपोलो हॉस्पिटैलिटी के मालिक की बेटी उपासना के संग विवाह किया है। उपासना खुद भी अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं। राम चरण ने मूवीज के अलावा बिजनेस में भी बखूबी अपने पैर जमाए हैं। राम चरण दक्षिण भारत के एक टीवी चैनल मां TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हैं। 

उनकी अपनी एक पोलो टीम है 'राम चरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब'। इतना ही नहीं वह ट्रूजेट नामक कंपनी के मालिक के रूप में एयरलाइन बिज़नेस के साथ भी जुड़े हुए है। जानकारी के अनुसार राम कुमार तेजा ने हाल ने एस एस राजामौली की मूवी RRR साइन की है। इस मूवी में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं। बोला  जा रहा है कि यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी पर आधारित होने वाली है। 

मालदीव में छुट्टियां बिता रही रही तमन्ना भाटिया

फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ के एक माह पहले ही रिलीज हुआ KGF Chapter-2 का पहला गाना

दर्दनाक एक्सीडेंट में हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत, सदमे में डूबे फैंस बोले- 'रोना आ रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -