अनुष्का शर्मा के आलावा किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं विराट
अनुष्का शर्मा के आलावा किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं विराट
Share:

पिछले कुछ समय से लगातार भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली पिछले कुछ समय से टीम के साथ नहीं है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को मात देने के बाद विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. विराट कोहली ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

लेकिन अनुष्का शर्मा के अलावा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और हैं जिसे विराट काफी पसंद करते हैं. दरअसल, कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया था कि वह किस एक्ट्रेस को मैदान पर क्रिकेट खेलते देखना पसंद करेंगे तो विराट ने जेनेलिया डिसूजा का नाम लिया था. इसके पीछे की वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि जेनेलिया उन्हें बेहद ही क्यूट लगती हैं. आईपीएल खेलने के बाद विराट से रेपिड फायर राउंड में कुछ और सवाल पूछे गए. जब उनसे पूछा गया कि जल्दी से जल्दी कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं. इस पर विराट ने कहा कि वो एक से डेढ़ मिनट के अंदर यह काम कर लेंगे. वहीं क्विकेस्ट डेट के बारे में पूछे जाने पर विराट कहते हैं कि वह पांच मिनट के लिए व्लाइंड डेट पर जाना पसंद करेंगे.

विराट कोहली पिछले कुछ समय से कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं. ऐसे में साउथ अफ्रीका दौरे से भी उनसे फैंस को काफी आपेक्षाएं हैं.विराट हनीमून से लौटने के बाद जल्द ही नेट्स पर प्रेक्टिस करते नजर आएंगे. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से विराट को आराम दिया गया है. वनडे सीरीज भारत अपने नाम कर चुका है. वहीं टी-20 सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा.

 

किम जोंग ह्यून का निधन

क्यों घर के भागकर मंदिर में शादी की इस एक्टर ने

सोनू सूद ने अपने नाम किया 'पंजाब रत्न सम्मान'

श्री सैनी के नाम मिस इंडिया-यूएसए का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -