IIFA Awards 2019 : दीपिका की ड्रेस पकड़कर चलते रहे अपारशक्ति खुराना, एक्ट्रेस ने लगा दी लताड़

बीती रात को आयोजित हुए 20वें द इंटरनेशन इंडियन फिल्‍म अकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में यूं तो कई सितारे देखने को मिलें, हालांकि पर्पल कलर के गाउन और लंबी ट्रेल के साथ नजर आईं बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात ही कुछ और है और उनका यह अंदाज जितना मीडिया के कैमरों को पसंद आया तो उतनी ही उनका यह ट्रेल लुक सोशल मीडिया पर भी छाया रहा है. लेकिन अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) स्‍टेज पर एक्ट्रेस की ड्रेस संभालकर अचानक से चर्चा में आ  गए हैं. 

दरअसल, बात यह है कि दीपिका इस शो में डिजाइनर गौरव गुप्‍ता के खूबसूरत पर्पल गाउन में देखने को मिली और इस गाउन के साथ सिर पर घूंघट की तरह नजर आ रही उनकी ट्रेल भी काफी लंबी रही है, जो कि उनके गाउन के साथ नजर आ रही थी. बता दें कि जब स्‍टेज पर दीपिका अवॉर्ड लेकर एवरग्रीन ब्‍यूटी रेखा के साथ वापस लौटने लगती है, तो अपारशक्ति खुराना जो कि शो को होस्‍ट कर रहे थे, दीपिका की ट्रेल पकड़कर खड़े थे और जैसे ही दीपिका जाने लगीं तो दीपिका ने पीछे देखा और पूरे पंजाबी अंदाज में अपारशक्ति को डांटते हुए कहा, 'चल ओए..'. 

एक्ट्रेस दीपिका का यह डायलॉग सुनते ही स्‍टेज पर खड़े अपारशक्ति के साथ ही उनके भाई आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि‍ इस साल हुए आईफा अवॉर्ड्स में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, आदिति राव हैदरी, इशान खट्टर, सारा अली खान जैसे कई सितारों द्वारा अवॉर्ड अपने नाम किए गए हैं और बेस्‍ट फिल्‍म का पुरस्‍कार आलिया भट्ट और विक्‍की कौशल की फिल्‍म 'राजी' को मिला हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deepikapadukone.closet (@deepikapadukone.closet) on

इस दिन परदे पर धमाल मचाएगी इरफ़ान-करीना की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी Angrezi Medium

इस एक्ट्रेस ने हिंदी भाषा को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम इसका सत्यानाश कर देंगे

Made In China के ट्रेलर लॉन्च पर पिता के सवाल पर भावुक हुए राजकुमार, कही ये बात

IIFA 2019 : फिर बेहद केयरिंग दिखें रणवीर सिंह, ऐसे संभाली पत्नी दीपिका की ड्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -