एक्टर शाहिद कपूर संग रातें बिताना चाहता है यह एक्टर, किया बड़ा खुलासा
एक्टर शाहिद कपूर संग रातें बिताना चाहता है यह एक्टर, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन्स शूट करने की इच्छा जाहिर कर चुके लुका छिपी फेम एक्टर अपारशक्त‍ि खुराना ने अब अपनी एक और अनोखी इच्छा का खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया कि ''अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे.'' जी हाँ, हाल ही में एक चैट शो में अपारशक्त‍ि खुराना ने बताया कि ''उन्हें शाहिद के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है. उन्हें शाहिद कपूर आज भी 25 के ही लगते हैं.''

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि ''डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो वे कटरीना को मना कर देंगे.'' वहीं अपारशक्त‍ि के भाई आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के मंझे कलाकारों में से एक हैं और अपार से जब आयुष्मान से तुलना के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं भाई आयुष्मान के बराबर हूं और इसलिए उनसे कोई तुलना ही नहीं हो सकती. अगर लोग यह कहना चाहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो हां वो भाई है मेरा. अगर लोग सोचते हैं कि मैं उनकी तरह साउंड करता हूं तो मुझे लगता है कि वे इसमें अच्छे हैं. मैं इसे कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि उनके भाई आयुष्मान खुराना ने कभी उनका परिचय इंडस्ट्री में नहीं कराया और इस बात का उन्हें गर्व महसूस होता है. अपारशक्त‍ि खुराना दंगल, स्त्री और लुका छुपी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दे चुके हैं.

नेहा का वीडियो जमकर वायरल, देखें हॉट एंड बोल्ड अवतार

कलंक फिल्म पर बोले वरुण, कहा- यह एक सीख थी

शाहिद के इन फैंस को लगा तगड़ा झटका, नहीं देख सकेंगे कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -