'रश्मि रॉकेट' में हुई अपारशक्ति खुराना की एंट्री, तापसी की फिल्म में निभाएंगे यह किरदार
'रश्मि रॉकेट' में हुई अपारशक्ति खुराना की एंट्री, तापसी की फिल्म में निभाएंगे यह किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में एक नए कलाकार की एंट्री हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार आकर्ष शक्ति निर्देशित इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना नजर आ सकते है। वह फिल्म में तापसी के अपोजिट मुख्य किरदार निभाएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब तापसी और अपारशक्ति की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। बताया जा रहा है कि अपारशक्ति खुराना इस फिल्म के अलावा डीनो मोरिया की फिल्म 'हेलमेट' में भी मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट प्रनूतन बहल नजर आ सकती है। अपारशक्ति ने 'दंगल', 'स्त्री', 'लुका छुपी', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाओं से दर्शकों की प्रशंसा हासिल की है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तापसी एक गांव की युवा लड़की का किरदार निभाएंगी। वही यह कच्छ की रहने वाली एक महिला की काल्पनिक कहानी है, जो एक धावक बनने की इच्छा रखती है | तापसी स्क्रीन पर एक धावक की तरह दिखने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। वह शारीरिक तौर पर इस किरदार को अपनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। यह फिल्म आरएसवीपी के बैनर तले बन रही है, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। फिलहाल तारीख को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

एक्ट्रेस तापसी की पुरानी फिल्मों पर नजर दौड़ाए तो एक बात तो साफ हो जाती है कि वह वर्ष दर साल अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल करती जा रही हैं। जहां साल 2018 में उन्होंने 'मुल्क' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों से सराहना बटोरी थी तो वहीं बीते साल मतलब की 2019 में उन्होंने 'बदला', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' जैसी हिट फिल्में दी है ।वही  'रश्मि रॉकेट' के अलावा आने वाले समय में वह फिल्म 'थप्पड़' और 'हसीन दिलरूबा' जैसी फिल्मों में नजर आ सकती है । 

बहन की शादी नहीं होने देना चाहते टाइगर श्रॉफ, जन्मदिन विश कर कहा- '80 साल से पहले शादी नहीं...'

'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास

शिल्पा शेट्टी को मिला ऐसा पुरूस्कार पति के साथ फैंस को भी हो रहा है गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -