अपारशक्ति खुराना की पहली एल्बम का फर्स्ट पोस्टर आया सामने
अपारशक्ति खुराना की पहली एल्बम का फर्स्ट पोस्टर आया सामने
Share:

जैसे आयुष्मान खुराना पहले सिंगर थे फिर एक बेहतरीन एक्टर के रुप में सामने आएं. उन्हें अब बेहतरीन एक्टर के रूप में जाना जाता है. वहीं उनका भाई जो एक्टर से सिंगर बने अपारशक्ति खुराना जल्द ही अपना एक नया म्यूजिक एल्बम लेकर आने वाले हैं. कुछ दिनों से वो अपने इस आने वाली एल्बम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें, म्यूजिक एल्बम का नाम है 'कुड़िए नी'. इसका पहला लुक सामने आ चुका है. आइये जानते हैं उनके इस एल्बम के बारे में.  

बता दें, इस म्यूजिक एल्बम के साथ अपारशक्ति खुराना एक सिंगर और कंपोजर के रूप में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. इसके साथ ही अपारशक्ति ने अपने म्यूजिक एल्बम का निर्देशन करने के लिए अपनी भाभी ताहिरा कश्यप को धन्यवाद दिया है.

यह पहली बार है जब ताहिरा और अपारशक्ति ने एक साथ किसी काम के में सहयोग किया है. इसके अलावा इस गाने को अपारशक्ति खुराना ने खुद ही लिखा और कंपोज किया है. इसके साथ ही इस गाने को अपारशक्ति खुराना और नीति मोहन ने गाया है. वहीं वीडियो की बात करें तो सॉन्ग में सरगुण मेहता भी हैं. 

 

इस के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति खुराना ने कहा कि निश्चित रूप से ये भूषण सर के समर्थन और कुछ महत्वपूर्ण लोगों के बिना संभव नहीं हो पाता, जिन्होंने इस गाने में मेरा पूरा सहयोग किया है और मैं उनके इन प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए ये अवसर चुन रहा हूं. इसके साथ ही मैं इस वीडियो को निर्देशित करने के लिए अपनी भाभी ताहिरा कश्यप को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. साथ ही बता दें कि इस गाने के रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी हैं. ये गाना 31 मई 2019 को रिलीज होगा. 

इस एक्टर के साथ डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड...

इवेंट के लिए जब कैटरीना का नहीं हुआ मेकअप, तो सलमान ने खुद...

काम से ब्रेक लेकर गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -