अब खुराना भाइयों का होगा फिल्मों में राज !
अब खुराना भाइयों का होगा फिल्मों में राज !
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को तो आप जानते ही हैं जो अपने लिए फिल्में बहुत ही चुन के लेते हैं. आयुष्मान की हर फिल्म बहुत ही दमदार होती है और उनकी फिल्म की कहानी में दम होता है. आयुष्मान को आखिरी बार 'बरेली की बर्फी' में देखा गया था जिसमें उनका किरदार बेहद ही शानदार था. ऐसे ही आयुष्मान अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं 'अंधाधुन' जो एक बार फिर से हिट होने वाली है.

जी हाँ, हिट तो होनी है फिल्म का ट्रेलर ही इतना ज़ोरदार रहा है तो फिल्म देखने की दिलचस्पी तो बढ़ेगी ही. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं आयुष्मान की बात करने नहीं आये बल्कि उनके भाई की बात कर रहे हैं. 

अपारशक्ति का डेब्यू : 
आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना को अब तक आप जान ही गए होंगे जिसने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखें हैं. सिर्फ दो साल में ही अपारशक्ति ने फ़िल्मी दुनिया में अपने लिए एक अलग जगह बना ली है और सभी के चहेते बने जा रहे हैं.

आपको याद ना हो तो बता दें, अपारशक्ति सबसे पहले आमिर खान के साथ 'दंगल' में नज़र आये थे जिसमें उनका किरदार ओमकार का था. अब तो जान ही गए होंगे. फिल्म में उन्हें बहुत ही सीधा और सोबर बताया गया था और तभी से वो चर्चित भी हुए. 

इस फिल्म से जीता दिल : 
अपारशक्ति हाल ही में हिट फिल्म 'स्त्री' में नज़र आये और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. फिल्म में उनका किरदार बिट्टू का था जो एक छोटे से गाँव चंदेरी का रहने वाला था. राजकुमार राव के साथ अपारशक्ति ने कुछ काम नहीं किया है.

तो क्या खुराना परिवार में सभी हंसमुख ही हैं और फिल्मों में भी ऐसे ही रोल करते हैं. पहले आयुष्मान खुराना और अब अपारशक्ति यानी दोनों ही भाई फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में लगे हुए हैं.

वेब सीरीज़ : 
इसके अलावा 'बद्री की दुल्हनिया' में भी उन्होंने कमाल का काम किया. ये कह सकते हैं कि दोनों भाई ही बॉलीवुड में कमाल करने वाले हैं. अब इसके बाद आप देख ही सकते हैं कि अपारशक्ति भी अपने भाई की तरह ही स्मार्ट और गुड लुकिंग है. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं अपने भाई से किसी भी एंगल से कम नहीं है.

इसके अलावा अपारशक्ति वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं जिसका नाम है 'यो के हुआ ब्रो.' इसी के साथ आप देख लीजिये उनकी कुछ तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट्स..

शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

तो क्या इस वजह से सबसे सेक्सी माने जा रहे है भूमि पेंडेकर के लिप्स

सुपर-30 की रैप अप पार्टी में दिखा रितिक का डैशिंग लुक, केक काटकर किया सेलिब्रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -