जल्द पिता बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी
जल्द पिता बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी
Share:

एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना को आज लाखों लोग पसंद करते हैं। अपारशक्ति खुराना अपने काम से सभी के दिलों में बीएस चुके हैं और अब वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दोनों पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं और इसी के चलते दोनों बड़े ही उत्साहित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

वैसे अपारशक्ति खुराना ने अपनी प्रेमिका आकृति आहूजा से साल 2014 में शादी की थी। फिलहाल अपारशक्ति खुराना ने पिता बनने वाली खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। काफी लंबे समय से इसकी जानकारी लोगों को थी, लेकिन अब एक्टर ने इस खबर पर मुहर लगा दी है। आप देख सकते हैं अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी आकृति खुराना के प्रेग्नेंट होने की घोषणा करते हुए एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के माध्यम से अभिनेता ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी जल्द मां बनने वाली हैं और वह पिता।

इस फोटो में अभिनेता पत्नी के बेबी बंप पर किस करते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर कर अभिनेता ने लिखा है कि, ''लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फ़ैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।'' उनकी इस पोस्ट के वायरल होते ही सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में इस जोड़े को बधाई दी है। काम के बारे में बात करें तो अब तक अभिनेता कई बेहतरीन फिल्मों में दिख चुके हैं। अब आप जल्द ही अपारशक्ति को लीड रोल में प्रनूतन बहल के साथ फिल्म ‘हेलमेट’ में देखने वाले हैं और यह पहली फिल्म होगी जिसमे वह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

देश का वो अस्पताल, जहाँ इलाज के दौरान नहीं हुई एक भी 'कोरोना मरीज' की मौत, सभी हुए स्वस्थ !

महाराष्ट्र: नहीं होगा अनलॉक, उद्धव सरकार बोले- 'अभी विचार किया जा रहा है'

50000 घर जलाए गए, 26 की हत्या... बंगाल हिंसा को लेकर 114 SC/ST प्रोफेसरों का राष्ट्रपति को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -