अपारशक्ति खुराने के घर गुंजी किलकारियां, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने जाहिर की ख़ुशी
अपारशक्ति खुराने के घर गुंजी किलकारियां, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने जाहिर की ख़ुशी
Share:

अपारशक्ति खुराना हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में बने होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल एक ओर वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कमाल करने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर, वह और उनके घर में नन्हा मेहमान आ चुका है. अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी ने आज यानी शुक्रवार को अपने बच्चे का स्वागत कर चुके है. अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस ख़ुशी को साझा किया है. 

साल 2021 की शुरुआत कपल की प्रेग्नेंसी की अफवाहों से हुई थी, लेकिन जून तक दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की। 4 जून, 2021 को आकृति ने मोनोक्रोम तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था "इस बेबी बूमर जेनरेशन #PreggerAlert को जोड़ने के लिए अपना काम कर रही हैं।" प्यारी सी फोटो में, हम आकृति को ब्लैक बिकिनी में कवरअप के रूप में पहनी गई सफेद शर्ट के साथ अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आई थीं।

27 अगस्त 2021 यानी आज अपारशक्ति खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह और उनकी पत्नी आकृति आहूजा के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। नौसिखिया पिता ने अपनी राजकुमारी के नाम का भी खुलासा किया, और यह बस सुंदर है, क्योंकि उसने और आकृति ने उसका नाम 'आरज़ोई ए खुराना' रखा है। अर्ज़ोई नाम का अर्थ "इच्छा या प्रार्थना" है। अपारशक्ति की पत्नी और नौसिखिया मां आकृति ने भी अपने आईजी हैंडल पर वही तस्वीर फिर से शेयर की है। यह खबर इंटरनेट पर पहले से ही घूम रही है, क्योंकि हर कोई अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

 

 

Ind Vs Eng: जो रुट के बल्ले से निकला रिकार्ड्स का तूफ़ान, शतक जड़ते ही बना डाले इतने कीर्तिमान

यूपी चुनाव से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

उत्तर प्रदेश स्थापित करेगा अपना पहला हस्तशिल्प पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -