मायावती ने यादवों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, भड़की अपर्णा ने सुनाई खरी-खरी
मायावती ने यादवों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, भड़की अपर्णा ने सुनाई खरी-खरी
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हराने के लिए तैयार हुआ समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का महागठबंधन, चुनाव परिणाम के आने के बाद सोमवार (03 मई) को मायावती के उस बयान के बाद सपा के खेमे में हलचल बढ़ गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव में यादवों के वोट नहीं मिले हैं.

उन्होंने कहा था कि बसपा प्रत्याशी को यादवों के वोट नहीं मिले, इसलिए यूपी में होने वाले उपचुनाव में बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. महागठबंधन को लेकर जहां विपक्षी पार्टियां तंज कस रही हैं, वहीं यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी ट्वीट करते हुए मायावती पर हमला बोला है. अपर्णा ने लिखा है कि, 'जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता है'. 

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'समाजवादी पार्टी (सपा) के बारे में मायावती जी का रुख जानकर बहुत दुख हुआ. शास्त्रों में कहा गया है जो सम्मान पचाना नहीं जानता वह अपमान भी नहीं पचा पाता.'  मुलायम की छोटी बहू ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच विवाद में शिवपाल का समर्थन किया था. पार्टी से अलग होने के बाद भी अपर्णा ने खुले आम शिवपाल का समर्थन किया. 

मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश और राबड़ी

बिहार में पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, ट्रक और मैजिक जब्त

पाकिस्तान का डंक तो कुचल दिया, लेकिन अब भी पूँछ कुचलने की जरुरत - शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -