आज़म खान के बयान पर भड़कीं मुलायम की बहु, अखिलेश से कहा - एक्शन लें

आज़म खान के बयान पर भड़कीं मुलायम की बहु, अखिलेश से कहा - एक्शन लें

लखनऊ : रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपर्णा यादव ने आजम खान के बयान की घोर आलोचना की है. अपर्णा ने कहा है कि निर्वाचन आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने सपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से भी इस पर कोई एक्‍शन लेने का आग्रह किया है. अपर्णा यादव ने कहा है कि सियासी पार्टी की एक छवि होती है. इतने बड़े नेता को ऐसे सहरमनाक बयान नहीं देने चाहिए.

वहीं आजम खान द्वारा भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के लिए दिए गए विवादित बयान पर भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है. सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को ट्वीट करते हुए आजम खान के बयान की शिकायत की है. अपने ट्वीट में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सपा की महिला नेताओं को भी टैग किया है. सुषमा स्वराज ने अपने इस ट्वीट में सपा नेता डिंपल यादव, जया बच्चन के साथ अखिलेश यादव को भी टैग किया है. 

सुषमा ने इस मामले में मुलायम सिंह की चुप्पी को लेकर उनकी तुलना महाबाहृत के भीष्म पितामह से कर दी है. इस के साथ ही सुषमा ने अपने ट्वीट में आजम खान के आपत्तिजनक बयान का वीडियो भी शेयर किया है. आपको बता दें कि रामपुर संसदीय क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने रविवार को नाम लिए बगैर भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया था. इस रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उपस्थित थे. 

खबरें और भी:-

चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही, सीएम योगी और मायावती के चुनाव प्रचार पर प्रतिबन्ध

फतेहपुर सिकरी में राहुल-प्रियंका का चुनाव प्रचार, पीएम मोदी पर जमकर किया प्रहार

जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड