आमिर के बयान पर मुलायम और उनकी बहू के सुर अलग-अलग

लखनऊ : एक्टर आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने यह कहते हुए अपने ही ससूर के बयान का विरोध कर दिया है कि आमिर खान अपनी ही बीवी को देशप्रेम का पाठ नही पढ़ा पाए। इससे पहले मुलायम ने आमिर का समर्थन करते हुए कहा था कि सरकार को आमिर की बात सुननी चाहिए। हो सकता है उन्हें किसी बात से ठेस पहुँची हो।

मुलायम के इस बयान के एक दिन बाद ही अपर्णा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि यह साबित हो गया है कि आमिर खान सिर्फ एक्टर हैं, जो रंग दे बसंती और मंगल पांडे जैसे देशभक्तों के किरदार निभाते हैं। इसके बावजूद भी वे अपनी बीवी को देशप्रेम नहीं समझा पाए। हमारी गलती है कि आपसे इतनी बड़ी अपेक्षा की। जय हिंद जय भारत।

कौन है अपर्णा यादव

अपर्णा यादव सामाजिक कार्यों मे एक्टिव है। वो मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है। समाजवादी पार्टी का ऑफिशियल सांग आओ मिलकर देश बनाए भी उन्होने ही गाया है। इससे पहले भी अपर्णा लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर चुकी है।

उन्होने मोदी के स्वच्छता अभियान की न सिर्फ तारीफ की ब्लकि अपने जेठ व उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेस यादव को उनसे सीख लेने की सलाह भी दी थी। इसके अलावा उन्होने यूपी सरकार को भोकाल सरकार का तमगा भी दे दिया था। अपर्णा प्रख्यात पत्रकार अरविंद सिंह बिष्ट की बेटी है। 2011 में प्रतीक और अपर्णा का प्रेम विवाह हुआ था। दोनो बचपन के साथी है। प्रतीक अखिलेश के सौतेले भाई है और लैंडबिजनेस में एक्टिव है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -