चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री अल्ला नानी ने कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया
चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री अल्ला नानी ने कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया
Share:

शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने एक और कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री अल्ला नानी ने वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी द्वारा स्थापित विशाखापत्तनम के शीलानगर में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया. गौरतलब है कि सीएम वाईएस जगन के निर्देशन में इस कोविड केयर सेंटर में 300 ऑक्सीजन बेड हैं।

प्रगति भारत फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित अस्पताल के उद्घाटन समारोह में मंत्री कुर्साला कन्नबाबू, अवंती श्रीनिवास और सांसद विजयसाई रेड्डी ने भाग लिया. मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि सरकार बिना किसी झिझक के किसी भी कीमत पर चिकित्सा सुविधा मुहैया करा रही है. यह उच्चतम मानकों के साथ चिकित्सा सुविधाएं प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि लक्ष्य कोविड पीड़ितों को ऑक्सीजन की विफलता से पीड़ित होने से रोकना था। “प्रगति भारत ट्रस्ट कोविड पीड़ितों को पौष्टिक भोजन प्रदान करेगा; कोविड केयर सेंटर में एक रोगी उपस्थिति डिस्प्ले बोर्ड स्थापित किया गया है।

 सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि कोविड केयर सेंटर में सभी सुरक्षा उपाय स्थापित किए गए थे। इसके अलावा, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राज्य में 96,446 नमूनों में से 22,399 नए मामले सामने आए। इस प्रकार, कुल मामलों की संख्या बढ़कर 13,66,786 हो गई। मरने वालों की संख्या भी 89 के साथ बढ़ गई है पिछले चौबीस घंटों में घातक मामले, गुरुवार की सुबह तक, मरने वालों की कुल संख्या 9077 हो गई, जबकि ठीक होने की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है। पिछले चौबीस घंटों में भयानक वायरस से लगभग 18,638 लोग ठीक हुए, और सक्रिय मामले अब तक 2,01,042 हैं।

बड़ी खबर! बरेली में 30 बैड का शुरू हुआ कोरोना हॉस्पिटल

Worlds 50 Greatest Leaders 2021: फार्च्यून की लिस्ट में टॉप-10 में भारत के अदार पूनावाला का नाम

इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली की शान में गढ़े कसीदे, कहा- वे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -