आंध्र सरकार के सलाहकार रामकृष्ण रेड्डी ने तेलंगाना सरकार की इस कृत्य की निंदा की
आंध्र सरकार के सलाहकार रामकृष्ण रेड्डी ने तेलंगाना सरकार की इस कृत्य की निंदा की
Share:

कई बार यह बताया जाता है कि तेलंगाना आंध्र प्रदेश सीमा पर आपातकालीन एम्बुलेंस को रोका जा रहा है, एचसी की फटकार के बाद भी लॉकडाउन के नाम पर वही कार्य हो रहा है। इस कतार में एपी सरकार के सलाहकार (सार्वजनिक मामलों) सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने इस अधिनियम की निंदा की और कहा कि मानवीय आधार पर एम्बुलेंस को अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि तेलंगाना उच्च न्यायालय ने पहले ही टीएस सरकार को एम्बुलेंस के पारित होने की अनुमति देने का निर्देश दिया था। 

उन्होंने कहा कि लोग अधिक चिकित्सा अवसंरचना वाले शहरों में जाते थे। उन्होंने कहा कि हैदराबाद 2024 तक आंध्र और तेलंगाना दोनों के लिए संयुक्त राजधानी बना हुआ है, लेकिन इसे पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जल्दबाजी में खाली कर दिया। यहां ध्यान देने वाली बात है कि इस दौरान कई लोग तेलंगाना पुलिस से हैदराबाद पहुंचने की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, हैदराबाद के अस्पतालों में बिस्तरों के आवंटन के सबूत पर जोर देने वाले तेलंगाना सरकार के नए दिशानिर्देशों के बाद पुलिस एम्बुलेंस को रोक रही है। 

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में एम्बुलेंस राज्य की सीमाओं पर टकराती हैं, जिसके परिणामस्वरूप कुरनूल-तेलंगाना सीमा के पास एम्बुलेंस में एक मरीज की मौत हो जाती है, राज्य सरकार को पुलिस को रुकने का निर्देश देना चाहिए, उन्होंने कहा। इस पर गंभीर चिंता जताते हुए, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एस शैलजानाथ ने कहा कि दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को हैदराबाद में एपी एम्बुलेंस की अनुमति देकर लोगों की जान बचाने के लिए इस मुद्दे पर तुरंत प्रतिक्रिया देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुल्लूर चेक पोस्ट पर एंबुलेंस में एक मरीज की मौत अमानवीय रवैये का नतीजा है।

दिल्ली में आज से शुरू हुआ 'ऑक्सीजन कंसंट्रेटर' बैंक, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

अमेरिका में अब मास्क की अनिवार्यता ख़त्म, इस दिग्गज कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

लापता हुए तेजस्वी यादव ! ढूंढकर लाने वाले को 51000 रुपए इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -