1 मई से होने वाले कोरोना टीकाकरण को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार ने रखा ये नया आदेश
1 मई से होने वाले कोरोना टीकाकरण को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार ने रखा ये नया आदेश
Share:

शनिवार को, आंध्र प्रदेश सरकार ने वयस्कों के सभी आयु वर्ग के टीकाकरण के मद्देनजर कोरोना वैक्सीन के लिए एक और आदेश दिया। यहां आपको बता दें कि राज्य सरकार ने 18 मई से 18-45 आयु वर्ग में 2.04 करोड़ लोगों के टीकाकरण के लिए कोविक्सिन और कोविशिल्ड में से प्रत्येक के लिए 4.08 करोड़ की खरीद का आदेश दिया था। इस संबंध में सरकार के प्रधान सचिव (कोविंद प्रबंधन और टीकाकरण) मुदादा रविचंद्र भारत बायोटेक के एमडी कृष्णा येला और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया लिमिटेड के सीईओ अदार पूनावाला को पत्र लिखे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि 18-45 आयु वर्ग के सभी 2.04 करोड़ लोगों को एक मई से कोरोनावायरस वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी। वैक्सीन के रखरखाव और आपूर्ति और निगरानी के उचित संबंध के लिए राज्य के वैक्सीन स्टोर (ग्नवरम), क्षेत्रीय और जिला वैक्सीन स्टोर में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ व्यापक व्यवस्था की जाती है। 

प्रति दिन छह लाख से अधिक लोगों को टीका लगाने का एक तंत्र हमारे राज्य में पहले से ही है। हालांकि, प्रधान सचिव ने कहा कि सरकार सभी लोगों को मिशन मोड पर टीकाकरण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इसलिए, वैक्सीन खुराक की आपूर्ति की जा सकती है, जितनी जल्दी हो सके, सीधे राज्य सरकार को और भुगतान विज्ञापनों के अनुसार, नियमानुसार किया जाएगा।

बुजुर्ग के खाते में जमा थे 2 लाख 850, वक्सीनशन के लिए CM फंड में 2 लाख दान करके पेश की मिसाल

दुखद संदेश: नहीं रहे लोकप्रिय कांग्रेस नेता बसंत शर्मा, कोरोना इलाज के दौरान हुई मौत

आईएमडी ने अगले तीन-चार दिनों के लिए हैदराबाद के लिए जारी की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -