आंध्रप्रदेश सीएम ने राज्य के कैबिनेट मंत्री गौतम रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया
आंध्रप्रदेश सीएम ने राज्य के कैबिनेट मंत्री गौतम रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया
Share:

 

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अपने कैबिनेट सहयोगी मेकापति गौतम रेड्डी के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख और दुख व्यक्त किया।

गौतम रेड्डी, जिन्हें मुख्यमंत्री ने एक युवा संभावित नेता के रूप में वर्णित किया, जिन्हें वह अपनी युवावस्था से जानते थे, ने दुर्भाग्यपूर्ण त्रासदी पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उनके युवा कैबिनेट सहयोगी की मृत्यु की व्याख्या करने के लिए शब्द अपर्याप्त हैं। घोषणा में कहा गया, "दुख के साथ, उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।"

आंध्र प्रदेश में सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी का सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ने और हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ले जाने के बाद निधन हो गया।

अस्पताल के बयान के मुताबिक, "श्री गौतम रेड्डी, 50/एम, को आज सुबह अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स ले जाया गया था। वह घर पर अप्रत्याशित रूप से गिर गया था। वह सुबह 7:45 बजे हमारे आपातकालीन कक्ष में पहुंचे, प्रतिक्रिया नहीं दी, सांस नहीं लेना, और कार्डियक अरेस्ट में।"

 "हमारे आपातकालीन विभाग में, उन्हें तत्काल सीपीआर और उन्नत कार्डियक लाइफ सपोर्ट मिला। उनका इलाज एक आपातकालीन चिकित्सा दल और कार्डियोलॉजिस्ट और क्रिटिकल केयर चिकित्सकों सहित विशेषज्ञों द्वारा किया गया था। सीपीआर 90 मिनट से अधिक समय तक किया गया था। हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, हम असमर्थ थे उसे पुनर्जीवित करने के लिए।"

संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

कोविड अपडेट : भारत में 16,051 नए मामले, 206 मौतें दर्ज

31 भारतीय नागरिकों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -