मुख्यमंत्री जगन ने अपनी आगामी तिरुपति बैठक की रद्द, जानिए क्यों?
मुख्यमंत्री जगन ने अपनी आगामी तिरुपति बैठक की रद्द, जानिए क्यों?
Share:

दुनिया भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं क्योंकि इस साल कई राज्यों में तालाबंदी भी की गई है। यहाँ आंध्र प्रदेश राज्य के साथ ही, राज्य में कोरोना मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस इलाज में, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने शनिवार को 14 अप्रैल को होने वाली तिरुपति उपचुनाव की बैठक को रद्द कर दिया।

यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मुख्यमंत्री ने मतदाताओं को एक खुले पत्र में कहा कि शुक्रवार को अकेले राज्य ने 2,765 नए संक्रमणों की सूचना दी, जिसमें चित्तूर में 496 और नेल्लोर जिलों में 296 शामिल हैं, जो तिरुपति लोकसभा (एससी) निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं। उन्होंने बाद में समझाया कि अगर मैं तिरुपति की बैठक में शामिल होता हूँ, तो वहाँ हजारों लोग आएंगे। लेकिन, सार्वजनिक स्वास्थ्य और खुशी मेरे लिए महत्वपूर्ण है और एक जिम्मेदार मुख्यमंत्री के रूप में, मैं अपनी तिरुपति बैठक रद्द कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि पिछले 22 महीनों के शासन के दौरान उन्हें मिलने वाले लाभों पर निर्वाचन क्षेत्र के हर परिवार को पहले ही पत्र संबोधित किया था। वाईएसआरसी सरकार की। जगन ने मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ पार्टी के उम्मीदवार गुरुमूर्ति का चुनाव करने का भी आग्रह किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को किया फोन, संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए दिया ये सुझाव

इंडिकेटर्स के बगैर टू-व्हीलर चलाने वालों पर लगेगा भारी जुर्माना, जानिए क्या है ट्रैफिक पुलिस के नए नियम

ईडी ने हैदराबाद के इस इलाके में की छापेमारी, 3 करोड़ कैश और गहने किए जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -