आंध्रप्रदेश सीएम ने कडप्पा जिला सिंचाई विभाग को लेकर अधिकारियों को दिए ये शख्त निर्देश
आंध्रप्रदेश सीएम ने कडप्पा जिला सिंचाई विभाग को लेकर अधिकारियों को दिए ये शख्त निर्देश
Share:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सिंचाई बैठक जल्द पूरी करने के लिए विभागीय बैठक ली थी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कडप्पा जिले में सिंचाई विभाग के तहत प्रस्तावित कार्यो को जल्द शुरू किया जाए। बता दें कि पुलिवेंदुला शहरी विकास अभिकरण (पाडा) में विकास कार्यों पर समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने येराबली लिफ्ट सिंचाई योजना और गालरू नागिरी-हंदरी नीवा लिफ्ट सिंचाई योजना के कार्यों में तेजी लाने की बात कही थी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि चित्रावती से गंडीकोटा और गंडीकोटा-पेडीपालेम लिफ्ट सिंचाई योजना के लिए जलाशय के संतुलन का कार्य बहुत जल्द शुरू किया जाए और कहा कि इन सभी परियोजनाओं को 2023 तक पूरा कर लिया जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि पीबीसी, सीबीआर और जीकेली के तहत सूक्ष्म सिंचाई योजनाओं पर काम जल्द शुरू किया जाना चाहिए और पंचायती राज विभाग के तहत पहले से शुरू किए गए विभिन्न विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए जोड़ा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना के तहत मुददनूर से कोडिकेंडा चेकपोस्ट तक सड़क आधुनिकीकरण कार्य शुरू करने के लिए प्रस्ताव तैयार किए गए।

हालांकि इस बैठक में कडप्पा के सांसद वाष्र्णेय अविनाश रेड्डी, उच्च शिक्षा विशेष मुख्य सचिव सतीश चंद्रा, नगरीय प्रशासन एवं शहरी विकास विशेष मुख्य सचिव वाई श्रीलक्ष्मी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य प्रमुख सचिव अनिल कुमार सिंघल, राजस्व प्रमुख सचिव वी उषारानी, आरएंडबी प्रमुख सचिव एमटी कृष्णा बाबू, विपणन प्रमुख सचिव वाई मधुसूदन रेड्डी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा ऐलान, अब अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी रहेगी बंद

यूपी पंचायत चुनाव: प्रतापगढ़ में वोटिंग के दौरान बवाल, 8 बूथों पर दोबारा होगा मतदान

जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत से मांगी वैक्सीन के तीसरे फेज के ट्रायल की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -